Home » मनोरंजन » Bigg Boss 12 fame Anup Jalota explains his wedding picture with Jasleen Matharu
 

जसलीन मथारू के साथ वायरल हो रही शादी की फोटो पर अनूप जलोटा की तरफ से कही गई ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2020, 9:04 IST

Anup Jalota Jasleen Matharu Picture: पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर बिग बॉस फेम और भजन सम्राट अनूप जलोटा की जसलीन मथारू के साथ एक फोटो ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इस फोटो को देखकर ऐसा लगता है कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने शादी कर ली है. दोनों दूल्हा-दुल्हन के कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हजारों लोगों ने उन्हें बधाई दी.

अनूप जलोटा ने अब इस फोटो की सच्चाई का खुलासा किया है और फोटो की हकीकत बयां की है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जैसा दिख रहा है वैसा बिल्कुल भी नहीं है. अनूप जलोटा ने बताया कि यह फोटो उन दोनों की एक आगामी फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' के एक सीन की है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में वह जसलीन के पिता की भूमिका निभा रहे हैं.

Bigg Boss 14 : फ्रेसर्स के साथ सीनियर्स की भी क्लास लेंगे सलमान खान, एजाज खान को लेकर खुलेगा राज

इंटरव्यू में जलोटा ने कहा कि जैसा दिखता है वैसा बिल्कुल नहीं है. उन्होंने बताया कि यह फोटो फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' के सीन का एक हिस्सा है. इस सीन में जसलीन की शादी हो रही है और मैं उसका पिता हूं. उन्होंने बताया कि देश के कई इलाकों में शादियों में लड़की का पिता भी पगड़ी पहनता है, यहां तक कि बाराती भी पगड़ी पहनते हैं.

अनूप जलोटा ने बताया है कि यह तस्वीर फोटोशॉप्ड नहीं है, बल्कि उनके फिल्म के सेट से वायरल हुई है. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग लगभग दो दिनों की बची है. लोगों ने इस फोटो को गलत तरीके से पेश किया. अनूप जलोटा ने बताया कि वह ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देते, लेकिन उनकी छवि को नुकसान पहुंच रहा है.

इसके आगे जलोटा ने कहा कि वह सिर्फ अपना काम कर रहे हैं और इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं करते कि दूसरे लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं. बता दें कि जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें जसलीन दुल्हन के अवतार में नजर आ रहीं हैं. जसलीन ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई है. वहीं अनूप जलोटा ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है. उन्होंने पगड़ी भी लगाई हुई है.

SSR Case: शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती की बेल पर दिखाई मायूसी, बोले- हम CBI पर विश्वास करते हैं

जसलीन मथारू के साथ वायरल हो रही शादी की फोटो पर अनूप जलोटा की तरफ से कही गई ये बात

First published: 10 October 2020, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी