Home » मनोरंजन » Bigg Boss 12: SHOCKING Revelations By A Model, Says Jasleen Matharu were pregnant with anup jalota
 

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा, आग की तरह फैली खबर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2018, 16:14 IST
(file photo )

सबसे पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस -12 का आगाज हो गया है. इसको पहला हफ्ता बीतने वाला है. बिग-बॉस-12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. मीडिया और सोशल मीडिया पर ये जोड़ी काफी चर्चा में रही है. इन दोनों की जोड़ी ने दर्शकों को इस शो को देखने के लिए मजबूर कर दिया है. हर दिन अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी को लेकर नए नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस जोड़ी को लेकर एक मॉडल ने बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है.

file photo

इंडिया स्कूप डॉट कॉम के मुताबिक, हाल ही में अनीशा नाम की एक मॉडल ने अनूप और जसलीन के रिश्तें को लेकर बड़ा खुलासा किया है. अनीशा ने कहा कि जसलीन पिछले साल अनूप जलोटा के बच्चे की मां बनने वाली थी. लेकिन बाद में उन्होंने अबॉर्शन करा लिया. 

file photo

अनूप जलोटा की लापरवाही के कारण जसलीन प्रेग्नेंट हो गई थी. जिसके कारण दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. वो इस बात की गवाह हैं. दोनों एक दूसरे पर चिल्ला रहे थे. इससे पहले उन्होंने कभी उनको इस तरह से चिल्लाते हुए नहीं देखा था. अनीशा ने कहती हैं कि जलोटा ने मुझसे तब कहा कि मैं वहां से जाऊं क्योंकि उनका मूड खराब हो गया था. इसके 2-3 दिन बाद अनूप जलोटा ने मुझझे मिलने के लिए कहा. इस दौरान मुझे पता चला जसलीन ने अबॉर्शन कराया. 

filephoto

वेब दुनिया की खबर के मुताबिक, अनीषा ने जलोटा पर धोखा देने का आरोप भी लगाया है. अनीषा का कहना है कि अनूप ने उनको अपने साथ बिग बॉस में लेकर चलने का वादा किया और शारीरिक शोषण किया. मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए. मुझसे शादी करने का वादा किया था. लेकिन बाद में जलोटा का व्यवहार बदल गया था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12: सलमान खान ने धमाकेदार अंदाज में कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर में कराई एंट्री, देखिए तस्वीरें

First published: 22 September 2018, 16:14 IST
 
अगली कहानी