Home » मनोरंजन » Bigg Boss 12 will on air From 16th September Salman khan will host the Show again
 

'बिग बॉस' फैंस के लिए बड़ी खबर, इस दिन होगा बिग बॉस के 12वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2018, 16:00 IST

बिग बॉस के करोड़ों फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जिस तरह से बिग बॉस का एक सीजन खत्म होता है उसके बाद इस शो के नए सीजन के लिए चर्चाएं शुरू हो जाती हैं. वहीं, अब इस शो के 12वें सीजन के लिए ताक में बैठे बिग बॉस फैंस के लिए जबरदस्त सरप्राइज है.

दरअसल, 'बिग बॉस 12' कब शुरू होगा और किस दिन शुरू होगा इसका खुलासा हो गया है. इससे पहले इस शो के लिए कई नाम फाइनल हो गए हैं. इसकी खबर हाल ही में सामने आई है. हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ही इस शो को होस्ट करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के 12वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 16 सितंबर को होगा. मेकर्स ने शो से जुड़ी सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. उनकी प्लानिंग शो की आखिरी स्टेज पर है. सूत्रों का कहना है कि जरूरत महसूस हुई तो शो की ऑनएयर डेट में बदलाव भी किया जा सकता है.

अभी हाल ही में खबरें आई थीं कि इस बार बिग बॉस को खतरों के खिलाड़ी शो से पहले ऑनएयर किया जाएगा. लेकिन अब खबर है कि बिग बॉस खत्म होने के बाद खतरों के खिलाड़ी को मेकर्स ऑन एयर करेंगे. हालांकि, खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं, बिग बॉस के लिए अभी कोई फाइनल नहीं है. 

बताया जा रहा है कि इस साल बिग बॉस में जोड़ियां नजर आएंगी. शो को पहले से ज्यादा मजेदार बनाने के लिए एक ही सेक्स के कपल नजर आ सकते हैं. यहां तक कि गे और लेस्बियन कपल को भी शॉर्टलिस्ट किया जा सकता है. इसके अलावा शो को चर्चा में बने रहने के लिए एडल्ट स्टार की खोज भी की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः आमिर की 'महाभारत' से पहले 'रामायण' बनाएंगे कोहली, स्टार कास्ट के बारे में किया खुलासा

खबर है कि इसके लिए पोर्न स्टार शांति डायनामाइट के पार्टिसिपेट करने की भी चर्चा जोरों पर है. हालांकि, अभी किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इसके अलावा पिछले कुछ सीजन की तरह इस बार भी घर में सेलेब्रिटी और आम आदमी नजर आने वाले हैं.

ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह, देवोलीना भट्टाचार्जी, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी, मिलिंद सोनम और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर, रित्विक धनजानी और उनकी गर्लफ्रेंड आशा नेगी, निकेतन धीर और कृतिका सेंगर, सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव, हैली शाह को अप्रोच किया गया है.

First published: 24 July 2018, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी