Home » मनोरंजन » bigg boss 13 arti singh said she want make family and get married
 

Bigg Boss 13: शो की ये कंटेस्टेंट घर से निकलते ही कर लेंगी शादी, कहा- 'घूमना है घर बसाना है और बच्चे पैदा करना है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2020, 18:10 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शो के कंटेस्टेंट को लेकर दिन पर दिन कुछ न कुछ खुलासे होते रहते हैं. वहीं हाल ही में आरती सिंह (arti singh ), विशाल आदित्य सिंह, रश्मि देसाई, मधुरिमा तुली ने अपने बारे में वो बातें बताई जो ज्यादातर लोगों को नहीं पता था. वहीं अब घर की एक सदस्य शो के बाद शादी करने का फैसला लिया है.

बिग बॉस घर की सदस्य आरती सिंह ने कहा कि वो शो के बाद हाउस वाइफ बनना चाहती हैं. बच्चों के साथ अपना खुशहाल जिंदगी बिताना चाहती हैं. हालही में कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर हुआ है. इसमें वो विशाल आदित्य सिंह से बात करते हुए कहती हैं, ‘ मुझे अपनी जिंदगी का आनंद लेना है, घर पर पहना है घूमना-फिरना करना है, बच्चे पैदा करने हैं. नाम था, पहले से लोग जानते हैं. मुझे भी जानते हैं कृष्णा भाई की वजह से भी लोग मुझे जानते हैं.

 

विशाल से आरती आगे कहती हैं, ‘ मैं एक अपनी हाउस लाइफ का तो आनंद लूं. कहीं तो सफल बनूं. जब आप 50 साल के हो तो आप खुद कह पाओ कि आप मां और अच्छी बीवी बन पाए भले अपने करियर में कुछ नहीं करे तो. इसके बाद विशाल उन्हें समझाते हुए नजर आते हैं.

वहीं शो के वीकेंड का वार में बिग बॉस में एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल आईं थी. इस दौरान उन्होंने घरवालों से मुंह दिखाई एक टास्क करवाया. जिसमें सबसे अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे राज से पर्दा हटाया जिससे उनकी जिंदगी में गहरा असर पड़ा हो. तभी आरती सिंह ने अपने साथ हुई एक घटना को बताया. उन्होंने बताया कि वो बचपन में यौन उत्पीड़न का शिकार हुई थी.

Chhapaak Movie Leak: दीपिका की 'छपाक' हुई लीक, फिल्म मेकर्स को उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

First published: 13 January 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी