Home » मनोरंजन » Bigg Boss 13: Asim Riaz can film debut with Shahrukh Khan daughter Suhana Khan
 

Asim Riaz के हाथ लगा बड़ा मौका ! शाहरुख खान की बेटी संग कर सकते हैं करण जौहर की फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 February 2020, 13:11 IST

बिग बॉस 13(Bigg Boss 13) भले ही सिद्धार्थ शुक्ला(Siddharth Shukla) जीते हों, लेकिन किस्मत आसिम रियाज(Asim Riaz) की खुल गई है. रिपोर्ट्स है कि आसिम रियाज को किंग खान(King Khan) यानि शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) के साथ फिल्म डेब्यू करने का मौका मिल सकता है.

आसिम रियाज बिग बॉस 13 के विनर नहीं बन पाये थे, वह शो के रनर अप रहे थे. हालांकि शो में उनकी जर्नी एक अंडरडॉग की तरह थी. शो में एंट्री के समय किसी ने नहीं सोचा था कि आसिम रियाज इतने पॉपुलर होंगे. हालांकि शो के अंत होते-होते उनके जीतने की भी बातें की जाने लगी थी. लेकिन अंत में शो सिद्धार्थ शुक्ला ही जीते.

 

आसिम भले ही विनर नहीं बन पाए, लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जरूर जीत लिया. घर में जैसा व्यवहार उन्होंने रखा, उससे उनको काफी पॉपुलेरिटी मिली और उनकी जमकर तारीफ हुई. अब बताया जा रहा है कि घर से निकलते ही आसिम रियाज की किस्मत चमक गई है. सोशल मीडिया और मीडिया में ये खबरें चल रही हैं कि आसिम को बड़ा जैकपॉट हाथ लगा है.

मिस्टर खबरी के मुताबिक, आसिम रियाज को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के तीसरे सीक्वल में कास्ट किया जा सकता है. बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि इस फिल्म में उनके अपोजिट कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान नजर आएंगी.

 

खबरी की खबर के मुताबिक, खुद करण जौहर आसिम और सुहाना को लॉन्च करने का जिम्मा उठाएंगे. अगर सच में आसिम रियाज को यह फिल्म ऑफर हुई है तो उनके फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, आसिम रियाज से बिग बॉस का विनर न बनने से उनके फैंस बहुत दुखी हैं.  आसिम के फैंस चैनल पर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रॉफी जिताने का आरोप लगा रहे हैं.

आसिम के फैंस का कहना है कि चैनल की तरफ से सब फिक्स्ड था. सिद्धार्थ के विनर चुने जाने के बाद चैनल को काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है. ट्विटर पर चैनल को बायकॉट करने का ट्रेंंड चल रहा है. हालांकि आसिम ने चैनल का बचाव किया है. उन्होंने कहा है कि फिनाले की बात करें तो कुछ भी FIXED नहीं था.

Bigg Boss 13 के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला, दूसरे नंबर पर रहे आसिम रियाज

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को बिना वोटिंग विनर बनाए जाने पर सलमान खान हो गए हैं गुस्सा !

First published: 17 February 2020, 13:11 IST
 
अगली कहानी