Home » मनोरंजन » bigg boss 13 asim riaz unkown facts
 

Bigg Boss 13:पहले ही दिन लगाई सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट की क्लास,जानिए कौन है ये कश्मीर मॉडल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2019, 17:10 IST

कलर्स पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 शुरू हो चुका है. बिग बॉस हाउस में सभी कंटेस्टेंट एंट्री ले चुके हैं. बीबी के घर में जाते ही एक कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जिन्होंने घर में जाते ही बवाल मचा दिया. वो कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि जम्मू कश्मीर के मॉडल असीम रियाज हैं.

 असीम रियाज मूल रूप से कश्मीर से हैं लेकिन काफी दिनों से मुंबई में रह रहे हैं. बिग बॉस में आने से पहले असीम अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में आएं थे.इसी के साथ असीम अब तक कई इंटरनेशनल शोज कर चुके हैं.

बिग बॉस के प्रीमियर में असीम रियाज और पारस छाबड़ा के बीच जबरदस्त से तनातनी देखने को मिली.मामला इतना बढ गया कि मसला थप्पड़ तक पहुंच गया.उसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई है.शो की शुरूआत ही इस तरह से हुई की ये कहना लाजमी है कि शो इस बार का धमाकेदार होने वाला है.

वहीं शो के प्रीमियर पर ही पारस छाबड़ा और असीम रियाज के बीच जबरदस्त तरीके से तनातनी देखने को मिली। जब सभी कंटेस्टेंट अपना इंट्रोडक्शन देने के बाद एक जगह पर बैठ रहे हैं, तभी पारस और असीम के बीच किसी बात को लेकर जबरदस्त लड़ाई हुई इतना ही नहीं मामला थप्पड़ मारने तक उतर आया।इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई है। शो की शुरुआत में ही ये बहस देखकर तो लग रहा है कि शो धमाकेदार होने वाला है।

Bigg Boss: रश्मि देसाई ने किया EXब्यॉयफ्रेंड के साथ बेड शेयर करने से इंकार,तू-तू मैं-मैं तक पहुंची बात

First published: 30 September 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी