Home » मनोरंजन » bigg boss 13 day 9 preview fight between rashmi siddharth
 

Bigg Boss 13 Day 9 Preview Video: रश्मि ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी कहा- लिमिट में रहो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2019, 16:10 IST

कलर्स पर आ रहे मोस्ट फेवरेट शो बिग बोस-13 के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शहनाज देवोलिना से कहता है कि हमें राशन के बारे में पहले डिसाइज कर लेना चाहिए, क्योंकि इसकी जिम्मेदारी हमें दी गई है. देवोलिना उसे कहती है कि इसके बारे में बोलने की जरूरत नहीं है कि वह किचन में क्या करेगी.जब वह किचन में नहीं रहेगी, तब डिसाइड करूंगा. मैं सबसे लिए रोटियां बनाऊंगी.

पास कहता है हम भी सेलिब्रिटी हैं, लेकिन हम चावल ही खाते हैं. सिद्धार्थ एस कहता है कि सिर्फ सेलिब्रिटी ही रोटी नहीं खाता. सिद्धार्थ रशमी से पूछता है कि वह रोटियां क्यों बना रही है. रश्मि कहती है ये रोटी नहीं पराठे हैं. सिद्धार्थ चिल्लाता है और कहता है कि अपनी लिमिट में रहो.रश्मी भी चिल्लाती है और कहती है मुझे मेरी लिमिट बताने की जरूरत नहीं है. जब तुम गुस्से में हो.
दूसरी ओर टास्क में सभी सेलिब्रिटी में से कोई क्विन बनेना. अबू सिद्धार्थ से कहता है कि शहनवाज को क्विन बनना चाहिए. वहीं, पारस माहिरा के साथ प्लानिग करता है.

वेल अबतक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि दलजीत सिद्धार्थ डी को कहती है कि आपने मेरे बेटे का उदाहरण देने की हिम्मत कैसे की. क्या आप छह साल के छोटे बच्चे हैं. अगर आपको खेलना है तो आदमी की तरह खेलो. सिद्धार्थ दलजीत को सॉरी बोलता है. अब देखना ये है कि आगे के टास्क में कौन जीतता है. पारस माहिरा के साथ मिलकर क्या प्लानिंग कर रहा है.

दुनियाभर में बैन है ये 5 बोल्ड फिल्में, बॉलीवुड की भी है एक फिल्म शामिल

First published: 8 October 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी