Home » मनोरंजन » Bigg boss 13 devoleena bhattacharjee against rashami desai
 

Bigg Boss 13: सोशल मीडिया पर देवोलीना हुईं अपनी बेस्ट फ्रेंड के खिलाफ, क्या टूट जाएगी रश्मि के साथ दोस्ती?

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2019, 13:12 IST

बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) की शुरूआत से लेकर अब तक रश्मि देसाई (Rashami desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी ( Devoleena bhattacharjee) के दोस्ती के किस्से मशहूर हैं. शो में दोनों की आपस में अच्छी बॉन्डिंग हैं. गेम के दौरान दोनों ही अक्सर एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए नजर आती थी. अभी हालही में जब इलाज के लिए देवोलीना शो को छोड़कर जा रही थी तब रश्मि को उनके फूटफूट कर रोते हुए देखा गया था. लेकिन अब देवोलीना का सोशल मीडिया पर एक ट्वीट आया है. जिसके बाद इन दोनों की दोस्ती पर सवाल खड़ा हो गया है.

दरअसल देवोलीना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया इसमें उन्होंने लिखा कि रश्मि की वजह से पूरा घर परेशान रहा हो रहा है. देवोलीना ने लिखा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा बोलूंगी. हालांकि रश्मि मेरी बहुत अच्छी दोस्त है लेकिन पूरा परिवार उनकी और विशाल की वजह से परेशान हो रहा है. #WhatisWrongiswrong #StandForRight #Bigbosss13 @colorsTv


सोशल मीडिया पर देवोलीना का ये ट्वीट बिग बॉस के फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है. अब देखना ये होगा कि बिग बॉस शो में वापस जाने के बाद रश्मि और देवो की बॉन्डिंग कैसी होगी. बताते चलें कि शो में टास्क के दौरान बैक इंजरी होने की वजह से देवोलीना को इलाज के लिए घर से बाहर जाना पड़ा. आराम मिलते ही जल्द ही देवो बिग बॉस शो में नजर आने वाली है.

असीम से झगड़े के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ ब्रेक डाउन, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #StayStrongSidharth

First published: 5 December 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी