Home » मनोरंजन » bigg boss 13 mid week eviction rashami desai devoleena bhattacharjee and shefali
 

शॉकिंग! वीकेंड के वार पर इन कंटेस्टेंट का खत्म होगा सफर, शो में आएगा नया मोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2019, 13:11 IST

कलर्स का मोस्ट विवादित और पॉपुलर शो बिग बॉस 13 यानी विवादों का घर जिसमें इस समय टिकट टू फिनाले की जंग शुरू हो चुकी है. कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा टास्क को जीतकर शो के दूसरे पड़ाव में पहुंच गए हैं. पारस अपने साथ माहिरा को भी ले गए हैं. लेकिन माहिरा के सुरक्षित होकर शो के दूसरे पड़ाव में जाने पर फैन्स काफी नाराज हैं और वो माहिरा को इसके काबिल नहीं समझते हैं. वहीं दूसरी ओर घर के बाकी बचे हुए कंटेस्टेंट के ऊपर अभी भी घर से बेघर होने का खतरा मडरा रहा है. अब खबरें आ रहीं हैं कि शो में मिड वीक एविक्शन होने वाला है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार के आने वाले एपिसोड में सलमान खान मिड डे एविक्शन करेंगे. जिसमें कई घरवालों का सफर यहीं खत्म हो जाएगा. बिग बॉस के फैन क्लब के मुताबिक इस बार मिड वीक एविक्शन से फैन्स को झटका लग सकता है. इसमें टीवी की पॉपुलर बहु रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्या और शेफाली बग्गा का सफर शो में खत्म हो जाएगा. शेफाली और देवोलीना के शो से एविक्ट होने पर फैन्स को इतना झटका नहीं लगा. लेकिन शो में रश्मि देसाई के एविक्ट होने की खबर से फैन्स को जरूर झटका लगा है. दर्शकों के मुताबिक रश्मि शो में एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं.

हालांकि शो में चार वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है. इनमें भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव. राजनीतिक विश्लेषक, तहसीन पूनावाला और यूट्यूबर विकास पाठक और कांटा लगा फेम शेफाली जरीवाला है. इनके अलावा 3 और नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस में जाएंगे. खबरें ये भी हैं कि रश्मि देसाई के कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान के नाम पर भी चर्चा है. इनके अलावा पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना और मॉडल तहजीब घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में जा सकती हैं.

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल का दावा, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने की थी कोर्ट मैरिज

First published: 2 November 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी