Home » मनोरंजन » bigg boss 13 not extended finale scheduled on 16 february
 

Bigg Boss 13: नहीं बढ़ा दो हफ्ते और बिग बॉस का फिनाले, सलमान के कहने पर 16 फरवरी को ही होगा शो ‘The End’

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2020, 12:10 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  इन दिनों टीवी की सबसे ज्यादा टीआरपी लाने वाला शो बन गया है. यही कारण था कि शो को पांच हफ्ते के लिए बढ़ा देने के बाद एक बार दुबारा से शो के दो हफ्तों के लिए बढ़ाया जा रहा था. लेकिन पिछली बार सलमान खान (Salman Khan) शो के बढ़ने वाली बात से किसी तरह सहमत हो गए थे. लेकिन इस बार सलमान ने इस बात से सीधे मना कर दिया. उन्होंने चैनल से कहा कि फिनाले शूट करने की जो डेट दी गई है, फिनाले उसी दिन होगा.

दरअसल शो का ग्रांड फिनाले 16 जनवरी को होना था. लेकिन मेकर्स इसे बढ़ाकर 29 फरवरी करना चाह रहे थे. लेकिन सलमान खान शो के मेकर्स के इस प्लान से बिलकुल भी सहमत नहीं हुए. ऐसे में फिर तय किया गया कि बिग बॉस को और आगे नहीं बढ़ाया जाएगा. सलमान खान ने जबसे इस शो को होस्ट करना शुरू किया है तब से अब तक इस शो का कोई भी ऐसा सीजन नहीं गया है जिसे कोई टक्कर दे पाया हो.

मेकर्स के पास सलमान खान की बात सबसे ऊपर है. उन्होंने जो कह दिया उसके बाद मेकर्स के पास उनकी बात मानने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं होता है. सलमान की वजह से ही हर साल कलर्स के इस शो की टीआरपी से कोई टक्कर नहीं दे पाता है. वहीं खास बात ये है कि शो के होस्ट सलमान खान है तो मेहमानों की कोई कमी नहीं रहती है. बॉलीवुड के अधिकत्तर बड़े स्टार सलमान के इस घर के मेहमान बन चुके हैं.

Bigg Boss 13: मधुरिया तुली ने विशाल को लेकर किया खुलासा, बोली- मुझे कई बार मारा है


First published: 20 January 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी