Home » मनोरंजन » bigg boss 13 rashami desai become elite club member
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-आसिम के बाद ये कंटेस्टेंट पहुंचा फिनाले में, इस मजबूत दावेदार को पछाड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2020, 12:10 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस (Bigg boss 13) फिनाले से अब बस 10दिन दूर है. ऐसे में इस वक्त यदि किसी भी सदस्य के हाथ अपने आपको नॉमिनेशन से बचा लेता है तो ये उस कंटेस्टेंट के लिए सुनहरा मौका होगा. इस वक्त घर के दो सदस्यों के पास नॉमिनेशन से बचाने की एलीट क्लब की मेंबरशिप है. तो इसी बीच ऐसी खबरें में आ रही है कि एलीट क्लब की मेंबरशिप घर के एक और कंटेस्टेंट को मिल गई है.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट द्वारा एलीट क्लब के तीसरे मेंबर का खुलासा हुआ है. पोस्ट के मुताबिक एलीट क्लब के तीसरी मेंबर रश्मि देसाई ( rashami desai ) बन गई है. शहनाज गिल और रश्मि देसाई के बीचे में एलिट क्लब मेंबर को लेकर वोटिंग की गई थी. इसमें मीडिया द्वारा शहनाज गिल से ज्यादा नंबर देकर एलीट क्लब का सदस्य चुना. सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक रश्मि को एक हफ्ते का नॉमिनेशन से बचने का सुरक्षा कवच मिल जाएगा. फिनाले के कुछ वक्त पहले रश्मि के लिए ये मौका बहुत मायने रखता है.

हालांकि इस वक्त में घर में मात्र सात लोग बचे हैं. इन सातों कंटेस्टेंट के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ी, माहिरा शर्मा और आसिम रियाज हैं. हाल ही में विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर हुए हैं. वहीं ये भी खबरें आ रही हैं कि शो के बीच में माहिरा शर्मा आउट हो जाएंगी. माहिरा का एविक्शन मिड वीक में होगा यानी कि हफ्ते के बीच में उन्हें घर से बेघर किया जाएगा. हालांकि ऐसा होगा या नहीं ये तो एपिसोड आने के बाद ही क्लीयर होगा.

 Bigg Boss के घर में आया भूत ! शहनाज सो रही थी तभी हटा कंबल और..

Bigg Boss 13: रातों रात घर से बेघर होंगे ये कंटेस्टेंट, मेकर्स का अब तक का बड़ा फैसला

First published: 5 February 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी