Home » मनोरंजन » Bigg boss 13 salman khan losing his cool temper on shehnaz gill
 

Bigg Boss 13: जोर-जोर से रोने लगी शहनाज गिल, सलमान ने गुस्से में कहा- बिग बॉस इसे घर से निकालो

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2020, 13:11 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस वीक में घर का माहौल काफी बदला हुआ नजर आयाघरवाले आपस में लड़ने-झगड़ने के अलावा एक दूसरे के साथ मस्ती और कॉमेडी करते हुए नजर आएंलेकिन इस 'वीकेंड का वारमें जबरदस्त ड्रामा नजर आने वाला हैहालही में जारी हुए प्रोमो वीडियो में सलमान खान शहनाज गिल पर नाराज होते हुए दिखाईं दे रहे हैं.

प्रोमो में नजर आ रहा है कि सलमान खान ( salman khan ) शहनाज गिल की हरकतों से परेशान हैंवो शहनाज से कहते हैं कि आप सबसे ईर्ष्या करती होसलमान की ये बात सुनकर शहनाज गिल जोर-जोर से रोने लगती हैंवो सलमान से धोखा देने वाली बात कहती हैंसाथ ही शहनाज गुस्से में ये भी बोलती हुईं नजर आती हैं कि मुझे यहां नहीं रहना हैमुझे घर जाना हैशहनाज की ये बात सुनकर सलमान कहते हैं कि मैं आपसे ढंग से बात करता हूं तो आप भी मेरे साथ ढंग से पेश आएं.


इस लाइलाज बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

 लेकिन शहनाज गिल रोते हुए लगातार घर से बाहर निकलने की बात करती हैं. शहनाज के हरकतों से सलमान को गुस्सा आ जाता है और वो शो के निर्माताओं से कहते हैं कि मेन गेट खोलो बिग बॉस और इसे जाने दो. इसके बाद शहनाज गिल मेन गेट के सामने बैठ जाती हैं और रोने लगती है. शहनाज के पीछे सिद्धार्थ उन्हें समझाने आते हैं लेकिन वो किसी से भी बात नहीं करती हैं और जोर से रोने लगती हैं. हालांकि आज वीकेंड का वार में पता चलेगा कि शहनाज घर में रहती हैं या फिर घर से बाहर जाती हैं.

Chhapaak v/s Tanhaji: बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तानाजी-छपाक , कौन सी फिल्म मारेगी बाजी?

First published: 11 January 2020, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी