Home » मनोरंजन » bigg boss 13 shehnaaz gill ditches sidharth shukla
 

BiggBoss13: शहनाज ने मारी पलटी, सिद्धार्थ शुक्ला को धोखा देकर बनाई नई टीम

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2019, 13:11 IST

बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद बिग बॉस के घर के हाव-भाव बदलते हुए नजर आ रहे हैं. शो में जहां एक ओर पुराने कनेक्शन टूट रहे हैं तो वहीं नए कनेक्शन्स बन भी रहे हैं. शो एक दिलचस्प मोड़ ले चुका है. इसी के साथ शो में ड्रामे का डोज भी दोगुना हो चुका है. इसी के चलते बिग बॉस के दर्शर्कों को ये काफी एंटरटेनिंग लग रहा है.

शो में पंजाब की कैटरीना कैफ यानी कि शहनाज ने एक बार फिर से पलटी मार ली है. बिग बॉस के ऑफिशियल सोशल मीडिया पर जारी शो के वीडियो क्लिप में साफ नजर आ रहा है कि शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को छोड़कर अब फिर से पारस के पास वापस लौट चुकी हैैं.

 

जारी हुए वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शहनाज माहिरा के साछ टीमअप करते हुए दिख रहीं हैं. शहनाज पारस से ये भी कहती हैं कि जो होगा गलत वो मेरे से मरेगा, मैं वैसे बहुत हाइपर हो रही हूं, तेरे साथ हूं मैं बजाउंगी सबकी. शहनाज की बातें सुनकर पारस कहते हैं कि अब कोई टीम नहीं हैं. इसके आगे पारस कहते हैं कि अगर अब तू मुझे सिद्धार्थ शुक्ला का साइड देते दिखीं तो मैं वहीं तूझे थप्पड़ बजा दूंगा.

 

शहनाज के बिहेवियर से असीम सिद्धार्थ शुक्ला से बात करते हैं. वो इस दौरान कहते हैं कि शहनाज गेम खेल रही है उसने तेरा इस्तेमाल किया है. असीम सिद्धार्थ शुक्ला को समझाते हुए कहते हैं कि शहनाज पारस और उनमें फ्लिप कर रही है.

असीम कहते हैं कि जब उसको एंटरटेन करने वाला कोई नहीं होता तब वो उसके पास जाती है. इसी के साथ असीम कहते हैं कि शहनाज का ना कोई बाहर दोस्त हैं ना घर के अंदर. शहनाज सिर्फ अपने फायदें के लिए पारस को कंट्रोल कर रही है. अब बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि शहनाज के पारस के साथ टीमअप होने पर गेम में कौन सा नया मोड़ आएगा.

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने पैरों में खुद मारी कुल्हाड़ी, एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से बिग बॉस हाउस से हुए आउट

First published: 5 November 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी