Home » मनोरंजन » bigg Boss 13 shehnaaz gill eviction from bigg boss house
 

shocking! शहनाज गिल हुईं बिग बॉस के घर से बेघर, रूंआसा सा मुंह लटकाकर खड़े रहे सिद्धार्थ शुक्ला

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 February 2020, 12:13 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दर्शकों के लिए एक शॉक्गिंग खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दर्शकों को खूब एंटरटेन करने वाली शहनाज गिल (shehnaaz gil) का बिग बॉस से सफर खत्म हो गया है. इसका खुलासा कलर्स द्वारा जारी एक प्रोमो द्वारा हुआ है. जारी हुए प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि इस सप्ताह जिस सदस्य को यहां से बाहर किया जा रहा है. शहनाज आपकी जर्नी अब इस घर में समाप्त हो गई हैं. इसके बाद शहनाज फूटफूट कर रोने लगती है.


वहीं जारी हुए प्रोमो में शहनाज के एविक्शन से घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं. रश्मि देसाई और बाकी घरवालों उनसे गले लगकर रोने लगते हैं. वहीं शहनाज के एविक्शन से सिद्धार्थ शुक्ला भी उदास हो जाते हैं और एक कोने में जाकर उदास होकर खड़े हो जाते हैं. उनके चेहरे के हावभाव देखकर लगता है कि वो सच में काफी दुखी हैं. प्रोमों में ये भी दिखाया गया है कि शहनाज गिल के बाहर जाने के लिए बिग बॉस के घर का दरवाजा भी खोला गया है.

बताते चलें कि शहनाज को घर की सबसे स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट समझा जा रहा था, इतना ही नहीं शहनाज गिल के चुलबुल अंदाज को सलमान खान भी खूूब पसंद करते हैं. हालांकि ऐसे में शहनाज को दर्शकों के वोट के आधार पर क्या सच में शहनाज गिल को बाहर किया गया है. ये तो सोमवार के एपिसोड में पता चलेगा. वेल ये कहना गलत नहीं होगा कि मेकर्स ने ये तो साफ संदेश दे दिया है कि शहनाज गिल घर में बहुत ज्यादा सेफ नहीं हैं.

Budget 2020 को पछाड़ के #AsimForTheWin कर रहा है टॉप पर ट्रेंड, जानें कैसे

First published: 3 February 2020, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी