Home » मनोरंजन » Bigg Boss 13 shehnaaz gill guess about sidharth shukla rashami desai affair
 

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल का दावा, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने की थी कोर्ट मैरिज

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2019, 18:11 IST

बिग बॉस 13 में इन दिनों हाई बोल्टेज ड्रामा चल रहा है. शो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का रिस्ता दाल में तड़के का काम कर रहा है. शो में दोनों के बीच खतरनाक नफरत दिखाई दे रही है. रिपोर्ट्स है कि दोनों के बीच अफेयर था. शो में अब ये बिग बॉस की कंटेस्टेंट शहनाज गिल को भी यही लगता है.

बीते गुरुवार के एपिसोड में ये दिखाया जाेगा कि शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई संग उनके रिश्ते को लेकर चिढ़ाती नजर आती हैं. गार्डन एरिया में बिग बॉस डिलीवरी टास्क खत्म होने के बाद आरती सिंह, शहनाज गिल, सिद्दार्थ से पूछती है क्या उनका और रश्मि का अफेयर था? जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि तुम कौन हो, क्या तुम मेरी मां हो?

इसके बाद शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गेम खेलती है. वो सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी एक उंगली पकड़ने को कहती है, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला इस गेम में कोई पार्टिसिपेशन करते हुए नहीं दिखाते हैं. तब शहनाज असीम रियाज के पास जाती है और उसमें एक उगली पकड़ने के लिए कहती है. जिसके बाद शहनाज ने दावा कि रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड थी.

वहीं दूसरी बार उंगली पकड़ने पर शहनाज ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला अभी भी रश्मि से प्यार करते हैं. जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला हंसने लगते है. शहनाज फिर से असीम को अपनी उंगली पकड़ने को कहती हैं इसके बाद शहनाज कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि की कोर्ट मैरिज भी हुई थी.

KBC 11 में अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलने पहुंची बिल्ली, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

First published: 1 November 2019, 18:11 IST
 
अगली कहानी