Home » मनोरंजन » bigg boss 13 shehnaaz gill sidharth shukla patch up again bigg boss 13
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की प्यार में बदलेगी दोस्ती?, घरवालों के सामने हद पार करते दिखे #Sidnaaz

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 December 2019, 15:11 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13) में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई सुर्खियों में बनी हुई है. इनके झगड़े ना सिर्फ घर में बल्कि सोशल मीडिया पर भी लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं. कुछ लोग जहां सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग रश्मि देसाई का. वहीं इसी बीच जहां सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंटा हुआ नजर आ रहा है वहीं एक और वीडियो और तस्वीरें लोगों का ध्यान अपने ओर आकर्षित कर रही है. इसमें शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई दिए.

वायरल हो रहे वीडियो में किचन एरिया के पास बैठी शहनाज गिल आरती सिंह के सामने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करते हुए बोलती हैं- मैं तुम्हें अपने पैरों में क्या अपने सर पर बैठाकर रखूंगी. शहनाज की ये बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला हल्के-हल्के मुस्कुराते हुए नजर आते हैं.इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल को प्यार से ढकेलते है और शहनाज के ऊपर पैर रखकर सोते दिखाई देते है. साथ ही वो शहनाज को किस भी करते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है.


देखें वीडियो...

बताते चलें कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई ने एक भंयकर रूप ले लिया है. इस लड़ाई में रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला पर चाय फेंकी तो सिद्धार्थ नेेेे गुस्से में अरहान की शर्ट फाड़ दी. 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई का झगड़ा पहुंचा सातवें आसमान, सलमान खान के जजमेंट से खुश नहीं ये सेलेब्स

First published: 23 December 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी