Home » मनोरंजन » Bigg Boss 13: Siddharth Shukla wins Bigg Boss season 13 Trophy Asim Riyaz second runner up
 

Bigg Boss 13 के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला, दूसरे नंबर पर रहे आसिम रियाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2020, 9:17 IST

Bigg Boss Season 13 Grand Finale: टीवी (TV) के सबसे चर्चित रियलिटी शो (Reality Shows) 'बिग बॉस 13' को सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने जीत लिया. वहीं दूसरे नंबर आसिम रियाज रहे. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस विनर (Bigg Boss Season 13 Winner) के नाम का ऐलान कर दिया है. इससे पहले शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस से बाहर हो गईं. सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस सीजन 13 के विनर के रूप में ट्रॉफी के साथ 40 लाख मिले. वहीं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) दस लाख रुपये लेकर पहले ही घर से निकल गए.

उसके बाद मुकाबला, सिद्धार्थ, आसिम, शहनाज गिल, आरती और रश्मि देसाई के बीच था. सलमान खान ने पहले आरती सिंह के बिग बॉस से जाने की सूचना दी. उसके बाद रश्मि देसाई घर से निकल गई. टॉप-3 में सिद्धार्थ शुक्ला, आरिम रियाज और शहनाज गिल बचे. वोटों के आधार पर तीनों में सबसे कम वोट शहनाज को मिले, जिसके चलते वह शो से बाहर हो गईं.


इससे पहले जब सलमान खान ने आरती सिंह (Aarti Singh) को शो से बाहर होने की खबर दी तो वह वह फूट-फूटकर रोने लगीं. उन्हें लेने उनकी मम्मी आईं. जब रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 से बाहर हुई तो उन्हें रोहित शेट्टी घर से बाहर लेकर चले गए. पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये का बैग लेकर शो को बीच में ही छोड़ दिया. उसके बाद आरती सिंह की मम्मी आईं. वो उन्हें अपने साथ लेकर चली गईं.

बिग बॉस 13 सीजन कई मायनों में खास रहा. बता दें कि इस बार का सीजन पिछले सभी सीजन के मुकाबले ज्यादा लंबे वक्त तक चला. वहीं दूसरी और सभी कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी जीतने की होड़ पहले ही दिन से देखने को मिली. इसके लिए सभी ने अपनी तरफ से पूरा जोर लगाया. शनिवार देर रात जब सलमान खान ने शो के विनर का ऐलान किया उस वक्त दर्शकों के भी दिल की धड़कनें तेज चलने लगी. सभी को बिग बॉग सीजन 13 के विजेता का इंतजार था. और वह इंतजार 140 दिन बाद समाप्त हो गया. शो को विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने और उन्हें 40 लाख रुपये मिले.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को बिना वोटिंग विनर बनाए जाने पर सलमान खान हो गए हैं गुस्सा !

Bigg Boss 13: इंडियन क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट, कही ये बड़ी बात

Bigg Boss 13: बोली हिमांशी खुराना- जॉन सीना का आसिम को सपोर्ट करना घरवालों के मुंह पर तमाचा

First published: 16 February 2020, 8:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी