Home » मनोरंजन » Bigg Boss 13 Vishal Gupta, Sidharth Shukla lock Shefali Bagga in washroom
 

Bigg Boss 13: शेफाली बग्गा ने आधी रात में किया ड्रामा, परेशान घरवालों ने बाथरूम में किया लॉक

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 December 2019, 14:13 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस ( Bigg Boss 13 ) कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा इस हफ्ते नॉमिनेटेड हैं. नॉमिनेशन के बाद शेफाली बग्गा ने अपना गेम बदल लिया है. बिग बॉस 13 के अपकमिंग एपिसोड में शेफाली बग्गा घर में जोरदार हंगामा करते हुए नजर आने वाली हैं. दरअसल बीते एपिसोड में एक टास्क के दौरान शेफाली बग्गा की अपनी टीम से साथ जबरदस्त बहसबाजी हो जाती है. खुद को गेम से बाहर किए जाने पर शेफाली अपनी टीम के सदस्यों पर भड़कती हैं.

इसी के चलते गुस्साई शेफाली बग्गा टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स के नामों का प्लेकार्ड फेंक देती हैं.साथ ही वो बिग बॉस की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुंचाती हैं. शेफाली की रश्मि देसाई मधुरिमा तुली और विकास गुप्ता से जबरदस्त लड़ाई होती है. अाने वाले एपिसोड़ में शेफाली बग्गा घरवालों से टास्क में हुईं अपनी हार का सबसे बदला लेने की कोशिश करती हुईं नजर आएंगी.

जारी हुए प्रोमो में दिखाया गया है कि शेफाली रात के अंधेरे में सभी घरवालों को परेशान करती हैं. वो सभी के कंबल खींचती हैं. इस दौरान असिम और रश्मि उनसे लड़ने लगते हैं. शेफाली बर्तन बजाकर सबके पास जाकर उन्हें जगाती हैं. घरवाले उनके मिड नाइट ड्रामे से परेशान होकर उन्हें बाथरूम में बंद कर देते हैं.

विकास गुप्ता शेफाली बग्गा पीछे से पकड़कर बाथरूम तक ले जाते हैं. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला भी मौके पर मौजूद होते हैं. सभी लोग मिलकर बग्गा को लॉक करके चले जाते हैं. शो का प्रोमो आने के बाद फैंस को इस एपिसोड का जोरों से इंतजार है. फिलहाल बिग बॉस (bigg boss) के घर में इस हफ्ते कौन कैप्टन बनेगा. ये देखना वाकई काफी दिलचस्प होने वाला है.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की इग्नोरेंस से परेशान शहनाज, भूख हड़ताल करने की दी धमकी

First published: 18 December 2019, 14:13 IST
 
अगली कहानी