Home » मनोरंजन » Bigg Boss 13 weekend ka vaar ccc lashes on paras chhabra
 

Bigg Boss 13: घर में पारस की माहिरा संग बढ़ती नजदीकियों से परेशान हो उठी उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा, सलमान खान को किया फोन

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2020, 12:10 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों सभी कंटेस्टेंट का एक इमोशनल साइड देखने को मिल रहा है. फैमली वीक में कुछ घरवालों अपनों से मिलकर जहां खुश नजर आए तो कुछ काफी भावुक. अब दर्शकों को वीकेंड का वार एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है हर बार की तरह इस बार भी कुछ घरवाले सलमान खान के गुस्से का शिकार होने वाले हैं. इसमें पहले नंबर पर पारस छाबड़ा का नाम है.

कलर्स द्वारा जारी हुए प्रोमो में नजर आ रहा है कि सलमान खान पारस छाबड़ा को फटकार लगा रहे हैं. माहिरा संग पारस की बढ़ती नजदीकियों पर सलमान खान पहली बार इन दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाएंगे. सलमान पारस और माहिरा से कहते हैं कि आप दोनों की दोस्ती अब दोस्ती से बहुत ज्यादा दिखाई नहीं दे रही है.


वरुण धवन के घर मई में बजेगी शहनाई, नताशा दलाल संग लेंगे सात फेरे!

सलमान बाकी के घरवालों को ये बताते हैं कि ऐसी खबरें हैं कि पारस घर में माहिरा के साथ जो भी कर रहे हैं, वो उनका गेम प्लान है. सलमान की ये बात सुनकर पारस को काफी गुस्सा आ जाता है. सलमान के सामने चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं मुझे पता है कि ये कहां से आ रहा है, मैं इस चीज को बिल्कुल नहीं लूंगा.

सलमान इस पर पारस से कहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने उन्हें फोन करके बोला है वो पता लगाएं कि माहिरा और पारस के बीच चल क्या रहा है.? इस दौरान सलमान पारस को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन पास सलमान की बात नहीं सुनते है. पारस का ये एग्रेसिव बिहेवियर देखकर सलमान खान काफी भड़क जाते हैं और पारस को फटकार लगाए हुए उन्हें चुप कहने को कहते हैं.

मीटू मामले में अनु मलिक का केस बंद, नहीं मिले सबूत

First published: 18 January 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी