Home » मनोरंजन » bigg-boss-14-rakhi-sawant-tear-rahul-mahajan-cloth
 

राहुल महाजन की राखी सावंत ने फाड़ी धोती, गुस्से में बोले अली- ये और के साथ हो तो चलेगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 December 2020, 16:54 IST

बिग बॉस 14 में राखी सावंत इन दिनों अपनी हरकतों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. राखी शो में कभी जूली तो कभी अपनी मजाकिया हरकतों को लेकर शो के दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं. हाल ही में राखी चोटिल हो गई थी. हाल ही में राखी सावंत पर बदले का भूत सवार होने वाला है. वो बदला लेने के लिए घर वालों को परेशान कर रही है. इस दौरान राखी राहुल महाजन की धोती भी फाड़ देती हैं, जिसके बाद अली गोनी इस मुद्दे को उठाते हैं. वो काफी गुस्सा करते हैं.

बिग बॉस का अपकमिंग प्रोमो सामने आया है. जिसमें राखी चिल्ला रही है कि वो जैस्मिन को कैप्टन नहीं बनने देंगी. और वो सभी को परेशान करना शुरू कर देती है. और फिर वो राहुल की धोती फाड़ देती है. जिससे सभी शॉक्ड हो जाते हैं. सभी राखी को ऐसा ना करने के लिए मना करते हैं.


अली गोनी भी इस पर ऑब्जेक्शन उठाते हैं. वो कहते हैं कि इस तरह की चीजें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. अली बोलते हैं कि ये किसी औरत के साथ हो तो चलेगा क्या. ये टास्क नहीं होगा. अब देखना होगा कि टास्क पूरा होता है या बिग बॉस कोई स्ट्रिक्ट डिसिजन लेते हैं.
बताते चलें कि इससे पहले राहुल महाजन ने कहा था कि राखी इतना पोजेसिव इसलिए बनती है क्योंकि वो जिंदगी में बहुत अकेली हो गई है. इसलिए कहती है कि राहुल महाजन मेरा दोस्त है. भले ही जिंदगी में मैं कभी उसे अकेला नहीं मिला हूं. शो में दस साल पहले मिला हूं.

 इन सेलेबस ने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स के साथ जारी रखी दोस्ती, देखिए लिस्ट

वो अपने पति के बारे में भी कहती है जिसका नाम रितेश बताती है. जिसके साथ सुहागरात नहीं हुई है और दो साल से मिली भी नहीं है. तो मानसिक तौर पर वह बहुत अकेली हो गई है. तो वो चाहती है कि उसके साथ जो भी है वो उसके पास आ जाए. और कोई उससे जरा भी दूर जाता है तो उसे इनसिक्योरिटी हो जा रही है.

वो इतने भरे घर में भी अकेला महसूस कर रही है. पापा नहीं है, मां बीमार है, जो पति है वो भी साथ नहीं आ रहा है. तो ऐसे में वो बहुत अकेला महसूस करती है.इसके बाद राहुल आगे कहते हैं कि बचपन में उसके पापा ने उसके साथ मारपीट की होगी. बचपन में उसे मारते थे डांस करने के लिए. उसके पास एक लिमिट की दौलत-शोहरत है लेकिन अपने लोग नहीं है.

किश्वर मर्चेंट ने अली और जैस्मिन के रिश्ते को लेकर कही ये बात, बोली- आगे जाके शायद कुछ ना हो...

First published: 30 December 2020, 16:54 IST
 
अगली कहानी