Home » मनोरंजन » bigg-boss-14-shardul-pandit-evicted-want-work
 

बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट शार्दुल पंडित ने लगाई सलमान खान से गुहार, मुझे काम दें

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2020, 18:59 IST

bigg boss 14 : बिग बॉस 14 का एक्स कंटेस्टेंट शार्दुल पंडित का शो में सफर काफी छोटा देखने को मिला. दर्शकों ने बतौर प्रतिभागी उन्हें ज्यादा प्यार नहीं दिया. शार्दुल का बिग बॉस में आने से पहले भी करियर कुछ खास नहीं चल रहा था. लॉकडाउन के दौरान तो उनकी स्थिति इतनी खराब थी कि वो पैसों के लिए भी तरसने लगे थे.

अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शार्दुलल ने खुलासा किया है कि उन्होंने देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो इसलिए किया था क्योंकि उन्हें पैसे चाहिए थे. वहीं शो पर आने से पहले शार्दुल के पास कोई काम नहीं था. ऐसे में उन्हें बिग बॉस से पूरी उम्मीद थी कि वो फिर लाइमलाइट में आ जाएंगे और उन्हें मिलना भी शुरू हो जाएगा.


बॉलीवुड के इन स्टार्स की सासू मां करती हैं बिल्कुल 'मां' जैसा प्यार, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल

लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी तब फिर गया जब वो घर से ही बाहर हो गए. बेघर होते ही शार्दुल ने सबसे पहले सलमान खान से काम मांगा था. उन्होंने बताया था कि उनके पास कोई भी काम नहीं है.

उन्होंने कहा कि मेरे पास सलमान खान का नंबर नहीं है. लेकिन मैं उन्हें संदेश देना चाहतीा हूं कि अगर किसी एक्टर की जगह खाली है या फिर मेरे लिए कोई काम है तो जरूर दें. शार्दुल के हालात सलमान खान समेत पूरे घर को पता है. अब फैंस को उम्मीद है कि सलमान खान एक बार फिर मदद जरूर करेंगे.

कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बनी जूही चावला! सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

First published: 20 November 2020, 18:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी