Home » मनोरंजन » Bigg Boss 9: Imam Siddique will be in house with secret mission
 

एक खास मकसद से बिग बॉस-9 में आएंगे इमाम सिद्दीकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2016, 16:20 IST
QUICK PILL
  • इमाम का मकसद मौजूदा प्रतिभागियों को परेशान कर उनके धैर्य की परीक्षा लेना है

छोटे पर्दे के चर्चित रिएलटी शो बिग बॉस के सीजन 9 का अंतिम दौर चल रहा है. ऐसे में शो में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए 2012 सीजन में बिग बॉस 6 के प्रतिभागी रहे इमाम सिद्दीकी की इसमें एंट्री होने वाली है.

इस बार इमाम बिग बॉस के स्टाइलिश घर में एक सप्ताह के लिए मेहमान के रूप में नजर आएंगे. इनका मकसद मौजूदा पांच प्रतिभागियों को अपनी गुस्सा दिला देने वाली स्टाइल के साथ परेशान करना है. 

इमाम मंगलवार को प्रसारित होने वाले एपीसोड में घर के अंदर पहुंचेंगे. इमाम इस बार एक खास उद्देश्य से घर में आएंगे. उन्हें पांचों प्रतिभागियों के धैर्य की परीक्षा लेनी है. 

इससे पता चलेगा कि मौजूदा पांच प्रतिभागी रोशैल, कीथ, मंदाना, प्रिया और ऋषभ कितनी देर में अपना आपा खो देते हैं या धैर्य रखते हैं और ग्रांड फिनाले के लिए योग्य हैं. 

एक सप्ताह के दौरान दिए जाने वाले कई टास्क के बाद इमाम एक प्रतिभागी को ग्रैंड फिनाले के लिए पहले से ही चुने जा चुके प्रिंस नरूला के साथ जाने को हरी झंडी देंगे. जबकि बाकी चार प्रतिभागियों को नॉमिनेशन की प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा.

इमाम सिद्दकी ने मीडिया से कहा, "मैं बिग बॉस के घर में दोबारा जाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं वो भी तब जब यह सीजन के सबसे महत्वपूर्ण चरण में पहुंच गया है. मैं बिग बॉस का हमेशा से ही एक प्रशंसक रहा हूं और यह शो मेरे दिल के काफी करीब है." 

उन्होंने यह भी कहा, "मैं बिग बॉस के इतिहास का एक हिस्सा रहा हूं और इन सालों में मैंने तमाम लोगों के दिल जीते हैं, यह जानकर मुझे बहुत खुशी होती है. मैं दर्शकों के मनोरंजन के उद्देश्य से बिग बॉस के घर में जा रहा हूं और वादा करता हूं कि इस मौके को मैं यादगार बना दूंगा."

First published: 11 January 2016, 16:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी