Home » मनोरंजन » Prince Narula, Bigg Boss 9, Rishabh Sinha, Entertainment, News, TV ,
 

क्यों हुआ बिग बॉस में प्रिंस नरूला और ऋषभ सिन्हा की यौन प्रतिरोधक क्षमता का टेस्ट?

विनीता कुमार | Updated on: 10 February 2017, 1:47 IST

इस हफ्ते बिग बॉस डबल ट्रबल में कुछ ऐसा हुआ जिसने कई सवाल खड़े कर दिए. बिग बॉस एक फैमिली शो से भटक कर किसी और ही ट्रैक पर चला गया. बिग बॉस के दो प्रतिभागी प्रिंस नरूला और ऋषभ सिन्हा, को शो में अपनी यौन उत्तेजना को नियंत्रित करने की चुनौती दी गयी.

इस टास्क के तहत दोनों को एक साथ दो कुर्सियों पर बांध दिया गया और साथ ही साथ उनके दिल की धड़कन पर लगातार नजर रखी गयी. कुछ मिनट बाद, एक छोटे कपडे पहनी हुई महिला ने कमरे में प्रवेश किया और प्रतियोगियों के सामने उत्तेजक तरीके से नाचना शुरू कर दिया.

Big Boss 2

प्रतियोगियों को अपनी उत्तेजना पर काबू रखना था. कौन जीता कौन हारा उससे ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि पूरा टास्क ही अपने आप में अश्लील था.

इसके दो मकसद हो सकते हैं. या तो इस कार्यक्रम को इस बार दर्शक नहीं मिल रहे हैं, इसलिए टीआरपी की भूख में ऐसा किया गया या फिर बिग ब़स के निर्माता कुछ ऐसा करने की कोशिश में है जो भारतीय टेलीविजन पर इससे पहले कभी नहीं हुआ. किसी हदतक जाकर कुछ अलग करने की सनक भी अजीबो गरीब है.

Big Boss 3

कुछ जरूरी सवाल जो पूछे जा रहे हैं : 

1. क्यों वयस्क पुरुषों को उनकी यौन उत्तेजना को दबाने के लिए कहा जाना चाहिए?

2. यह टास्क सेक्सुअल टास्क है ना की फिजिकल. इसलिए बिग बॉस में नैतिकता के मानकों के अनुसार, इसकी अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. 

3. इससे दोनों प्रतियोगियों की राष्ट्रीय टीवी पर गलत छवि बनती है. 

और सबसे बड़ा सवाल यह है की टीवी के लिहाज से यह सब थोड़ा ज्यादा है, जिसकी अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.

First published: 4 December 2015, 8:33 IST
 
विनीता कुमार @vineetakumar_09

कैच स्पीड न्यूज़

पिछली कहानी
अगली कहानी