Home » मनोरंजन » bigg boss ex contestant vj andy comes in support of asim riaz
 

Bigg Boss 13: EX कंटेस्टेंट वीजे एंडी ने मेकर्स पर उठाए सवाल, असीम रियाज के सपोर्ट में कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2020, 17:10 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों दर्शकों और फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच में झगड़े देखने को मिल रहे हैं. बीते एपिसोड में दोनों के बीच में जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला.इस पर अब बिग बॉस 7 के विनर वीजे एंडी का एक बयान सामने आया है. उन्होंने जहां एक तरफ असीम रियाज का सपोर्ट किया तो वहीं दूसरी ओर मेकर्स पर सवाल खड़े किए.

दरअसल एलीट क्लब के टास्क के दौरान असीम और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे के साथ फिलिकल होते हुए नजर आए थे. सिद्धार्थ शुक्ला और असीम ने ही एक दूसरे को धक्का मारा था. लेकिन मेकर्स ने टीवी पर सिर्फ असीम को ही सिद्धार्थ शुक्ला को धक्का मारते हुए दिखाया गया. जबकि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फिजिकल होने वाली क्लिप को एडिट कर दिया गया.

इस बात को लेकर बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट वीडे एंडी ने मेकर्स पर सवाल उठाए है. एंडी ने ट्वीट पर लिखा- असीम रियाज ने चाहें कुछ भी किया हो, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला इतने एग्रेशन के साथ उन्हें धक्का नहीं दे सकते हैं. टेलीकास्ट में इसे एडिट क्यों किया गया?

यदि सिद्धार्थ शुक्ला को धक्का देना इतना खराब था कि उसे दिखाया भी नहीं जा सकता है तो असीम रियाज के फैंस को #StopVIOLENCEAgainstAsim और #JusticeForAsim ट्रेंड कराने का पूरा हक है.आसीम के फैंस एंडी सपोर्ट के लिए थैक्यूं बोल रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस एंडी पर भड़क रहे हैं. इसी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस एंडी को पूरा मामला जान लेने की सलाह दे रहे हैं.

First published: 22 January 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी