Home » मनोरंजन » Bigg boss ex winner manveer gurjar to slap asim riaz over fight
 

Bigg Boss 13: EX कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर बिग बॉस के इस सदस्य पर जड़ना चाहते हैं जोर का थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2020, 17:12 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (bigg boss 13) में एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच में जबरदस्त झगड़े देखने को मिल रहे हैं. इन दोनों कंटेस्टेंट की लड़ाई को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स दो हिस्सों में बट गए है. कुछ लोग असीम रियाज को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग सिद्धार्थ शुक्ला को. अब हालही ही में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और विनर मनवीर गुर्जर ने सिद्धार्थ शुक्ला को पोक करने पर असीम को खूब सुनाया.

सोशल मीडिया पर मनवीर गुर्जर ने सोशल मीडिया पर लिखा,’पोक पोक पोक, प्रोवोक प्रोवोक प्रोवोक. इरिटेडेट इरिटेडेट इरिटेडेट. असीम एक जोर का थप्पड़ खाना डिजर्व करता है. दो चार लोगों ने तारीफ क्या कर दी, असीम को लग रहा है ये शो चला रहा है.

दरअसल असीम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त लड़ाई गो गई थी. लड़ाई के दौरान दोनों के बीच धक्का-मुक्की देखने को मिली. इसके बाद शो में हिना खान के सामने भी सिद्धार्थ शुक्ला और असीम के बीच झड़प देखने को मिली. असीम और सिद्धार्थ को बिग बॉस कंफेशन रूम में बुलाया था. कंफेशन रूम में असीम ने बिग बॉस से कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला को एंगर मैनेजमेंट क्लासेस लेनी चाहिए.

वहीं बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट वीडे एंडी ने मेकर्स पर सवाल उठाए है. एंडी ने ट्वीट पर लिखा- असीम रियाज ने चाहें कुछ भी किया हो, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला इतने एग्रेशन के साथ उन्हें धक्का नहीं दे सकते हैं. टेलीकास्ट में इसे एडिट क्यों किया गया?

यदि सिद्धार्थ शुक्ला को धक्का देना इतना खराब था कि उसे दिखाया भी नहीं जा सकता है तो असीम रियाज के फैंस को #StopVIOLENCEAgainstAsim और #JusticeForAsim ट्रेंड कराने का पूरा हक है.आसीम के फैंस एंडी सपोर्ट के लिए थैक्यूं बोल रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस एंडी पर भड़क रहे हैं. इसी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस एंडी को पूरा मामला जान लेने की सलाह दे रहे हैं.

Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी ने सिद्धार्थ शुक्ला के गुस्से को बताया प्रॉब्लम, शहनाज को सपोर्ट करने की फैंस से की अपील

 

First published: 22 January 2020, 17:12 IST
 
अगली कहानी