Home » मनोरंजन » bigg boss runner up are more successful than the show winners
 

Bigg Boss की ट्रॉफी हार चुके ये कंटेस्टेंट साबित करते हैं कि कभी-कभी हारना भी अच्छा होता है !

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2019, 13:10 IST

कहने वाले ने सही कहा है कि कभी-कभी एक जीत और हार आपका फ्यूचर निर्धारित नहीं करता. क्योंकि किसी को नहीं पता की आने वाले वक्त में कौन सा बंदा क्या कमाल कर दिखाएं. इन बातों को सही साबित किया है बिग बॉस सीजन्स के उन रनरप ने जो भले ही शो का विनर ना बन पाएं हो.लेकिन आज के वक्त में अपने करियर में विनर्स से कहीं ज्यादा बेहतर कर रहे हैं. जिन्होंने ये दुनिया के सामने साबित कर दिया कि यदि आपके पास हुनर है तो आपको ट्रॉफी मिले न मिले आपके करियर में कोई फर्क नहीं पड़ता.

 

हिना खान
बहु से बेब बनी एक्ट्रेस हिना खान ने ये रिश्ता कहलाता के बाद बिग बॉस 11 में एंट्री लेकर अपनी नई पहचान बनाई. शो की वो रनरअप रहीं. बिग बॉस ग्यारह की भले की ट्रॉफी शिल्पा शिंदे ने ली हो.लेकिन करियर में सक्सेस की बात करें तो हिना खान शिल्पा शिंदे से ज्यादा पॉपुलर हैं.

 

सनी लियोन
बिग बॉस सीजन 5 का हिस्सा बनी सनी लियोन शो की विनर नहीं बन पाईं. जब वो शो में थी उस दौरान उन्हें लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुईं. सनी लियोन ने इस शो के दौरान काफी सुर्खिया बटोरी. हालांकि शो की ट्रॉफी भले ही सनी के हाथ न लगी हो लेकिन आज के वक्त में सनी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा है.

 

करिश्मा तन्ना
करिश्मा तन्ना ने बिग बॉस हाउस में रह कर खूब सुर्खियों में रहीं, करिश्मा और उपेन का अफेयर खूब चर्चा का विषय बना. करिश्मा ने शो में अपने एंटरटेनिंग की वजह से चार चांद लगाएं. वो शो की विनर नहीं रहीं लेकिन आज के वक्त की बात की जाए तो करिश्मा शो के विनर से ज्यादा कामयाब हैं.

अमित साध
अमित साध भी बिग बॉस हाउस में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए शो में शामिल हुए थे. हालांकि अमित शो नहीं जीत पाएं. लेकिन आज अमित साध सिनेमा का एक बड़ा नाम बन गए हैं.

विकास गुप्ता
विकास गुप्ता कई शो को प्रोड्यूस कर चुके हैं. बिग बॉस ग्यारह में विकास गुप्ता शो में तीसरे नम्बर तक थे. विकास का शो में नाम मास्टरमाइंड लोगों ने रख दिया था. अपने मास्टरमाइंड दिमाग से विकास गुप्ता ने शो को और इंटरेस्टिंग बना दिया था. हालांकि शो के विनर विकास गुप्ता नहीं बन पाए. लेकिन उनकी झोली कामयाबी से भरी थी.

सना खान
सना खान बिग बॉस के बाद अब सीधे बड़े पर्दे पर नजर आती हैं. सना खान के आज के वक्त में लाखों फैंस हैं.

नोरा फतेही
नोरा फतेही बिग बॉस 9 का हिस्सा बनी थी. आज के वक्त में नोरा फतेही बॉलीवुड में तहलका मचा रही हैं. नोरा का अपना नाम और पहचान बन गई है.

मोनालिसा
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शो के सेट पर अपने बॉयफ्रेंड से शादी की. मोनालिसा का शो से बाहर आने के बाद एक अलग अवतार सामने आया.

First published: 11 October 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी