Home » मनोरंजन » Bigg Boss Season 11, 5th November 2017: Dhinchak Pooja got Evicted from Bigg Boss
 

Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा को सलमान ने दिखाया घर से बाहर का रास्ता

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 November 2017, 13:15 IST

बिग-बॉस के घर में रविवार को 'वीकेंड का वार' में ढिंचैक पूजा को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया. अभी कुछ ही हफ्तों पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर के अंदर आने वाली ढिंचैक पूजा को जनता ने सबसे कम वोट्स दिए.

इसके चलते उन्हें घर से बेघर होना पड़ा. पिछले दिनों घर सदस्यों की नॉमिनेशन प्रक्रिया में बिग-बॉस ने जोड़ियों में घर सदस्यों को कंफेशन रूम में बुलाया था. इस दौरान दोनों सदस्यों को आपसी सहमती से बिग-बॉस को बताना था कि कौन दोनों में से नॉमिनेट होगा और कौन सेफ जोन में रहेगा. पूजा चाहतीं तो सेफ जोन में आ सकती थीं. लेकिन उन्होंने खुद को सेफ न करके अर्शी को सेफ किया.

बिग-बॉस ने जब अर्शी और ढिंचैक पूजा को कंफेशन रूम में बुलाया तो पूजा ने अर्शी से दोस्ती के चलते नॉमिनेशन के लिए अपना नाम आगे रख दिया. वहीं अर्शी ने उनसे उस वक्त पूछा कि एक बार फिर सोच लो पूजा. लेकिन ढिंचैक पूजा नहीं मानीं और नॉमिनेट हो गईं. वहीं जब अर्शी और पूजा बाहर आए तो अर्शी को अहसास हुआ कि उन्होंने सेल्फिश की तरह पूजा की बात मान ली और पूजा ने दोस्ती के लिए नॉमिनेशन में आना बेहतर समझा. बता दें, ढिंचैक पूजा को जाते वक्त सभी घर वालों ने सेल्फी सॉन्ग गाकर बिदाई दी. 

First published: 6 November 2017, 13:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी