Home » मनोरंजन » bigg boss two winner ashutosj kaushik gets married
 

Lockdown में बिग बॉस विनर ने लिए सात फेंरे, घर की छत पर हुई शादी सम्पन्न

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2020, 17:10 IST

कलर्स पर आने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस 2 और एमटीवी रोडीज 5 के विनर आशुतोष कौशिक ने लॉकडाउन के बीच शादी कर ली है. उन्होंने ये शादी धूमधाम से नहीं की है. उन्होंने बेहद ही सादगी से अपने घर की छत पर सात फेरे लिए.

आशुतोष ने ये शादी सिर्फ चार लोगों की मौजूदगी में लिए. उन्होंने अलीगढ़ की अर्पिता के साथ नोएडा सेक्टर-100 स्थित अपने घर पर सात फेरे लिए. उन्होंने अपनी शादी में होने वाले खर्च को पीएम केअर्स फंड में महामारी से लड़ाई के लिए दिए हैं.


दरअसल पूरे देश में होने लॉकडाउन से पहले ही आशुतोष का रिश्ता अलीगढ़ की अर्पिता से तय हो गया था. दोनों परिवारों की तरफ से शादी की तैयारियां हो चुकी था. उनकी शादी के लिए 26 अप्रैल की तारीख फिक्स हुई थी.

लेकिन कोरोना से जंग के चलते लॉकडाउन की स्थिति में उन्होंने कम लोगों की मौजूदगी में सादगी से शादी करने का फैसला किया. इस शादी में कोई धूमधड़ाका नहीं किया गया. इस फंक्शन में बस उन्हीं के घर वाले मौजूद थे. आशुतोष ने अपनी शादी की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को दी थी.

कोरोना वायरस के चलते पोस्टपोन हुई इन स्टार्स की शादी, जल्द बजने वाली थी शहनाई !

 

बताते चलें कि आशुतोष कौशिक ने बिग बॉस 2 का खिताब अपने नाम किया था. इसी के साथ वो रोडिज के भी विनर रह चुके हैं. इसके बाद वो टीवी का एक जाना-माना नाम बन गए थे. आशुतोष कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. जिनमें लाल रंग, जिला गाजियाबाद, भड़ास, शॉर्टकट रोमियो और किस्मत लव पैसा दिल्ली जैसी तमाम फिल्में शामिल थीं.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस corona virus दिन पर दिन अपना पैर पसारता जा रहा है. भारत में इस स्थिति के चलते पूरा देश लॉकडाउन है. ऐसे में आम से लेकर खास तक हर कोई अपने अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हैं.  देश के कई राज्यों में स्कूल, कॉलेज और मल्टीप्लेक्स आदि को बंद रखने का आदेश दिया गया है.इसके अलावा कई कंपनियों ने भी अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने के लिए कहा है. बॉलीवुड में भी इसका खास असर देखने को मिल  रहा है. 

शेफ विकास खन्ना ने कोरोना से जंग में दान किए एक हजार PPE किट, लता मंगेशकर ने कहा- 'धन्यवाद'

First published: 28 April 2020, 17:10 IST
 
अगली कहानी