Home » मनोरंजन » biggest change in show bigg boss 13 history to have female bigg boss voice
 

Bigg Boss 13 में इस बार देखने को मिलेंगे ये बड़े बदलाव, घर में इस बार गूंजेगी फीमेल बिग बॉस की आवाज!

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2019, 10:10 IST

कलर्स टीवी पर आने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 13 जल्द ही छोटे पर्दे पर शुरू होेने वाला है. इस बार बिग बॉस में कईं बड़े बदलाव देखने को मिलेगे. मेकर्स शो को मजेदार बनाने के लिए उसके थीम और कॉन्सेप्ट पर जमकर मेहनत कर रह हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार शो में पहली बार ओरिजिनल बिग बॉस वॉइस के साथ एक फीमेल बिग बॉस वॉइस को शो में इंट्रोड्यूस किया जाएगा. बिग बॉस के इतिहास में ये पहली बार होगा जब दर्शक फीमेल बिग बॉस की आवाज सुनेगे.

बताया जा रहा है कि ओरिजिनल बिग बॉस की आवाज बने अतुल कपूर को एक लेडी ज्वॉइन करेंगी. कंटेस्टेंट्स बिग बॉस की मेल और फीमेल दोनों ही वॉइस में इंस्ट्रक्शन मिलेंगे. जिसमें फीमेल बिग बॉस वॉइस कंटेस्टेंट्स को कंमाड देगी.

हालांकि अभी इस तरह की खबरों पर कोईं ऑफिशियली कोई बयान नहीं आया है. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि सलमान खान के साथ इस बार एक फीमेल भी शो को होस्ट करेगी. हालांकि इस फीमेल होस्ट के बारें में कोईं भी जानकारी अभी तक नहीं मिली है.

वहीं बिग बॉस फैनक्लब अकाउंट्स पर शो से जुड़ी नई अपडेट्स रोजाना सामने आ रही है. बताते चलें कि शो के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में राखी सांवत अपने ब्रैंड न्यू गाने पर स्टेज पर थिरकती नजर आएंगी.

Shocking! इंस्टाग्राम से बॉलीवुड के ये सुपरस्टार्स करते हैं करोड़ों की कमाईं

First published: 11 September 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी