Home » मनोरंजन » Bihar contestant sanoj raj won 1 crores in kbc season with amitabh bachchan
 

KBC सीजन 11 के पहले करोड़पति बने बिहार के लाल सनोज राज, 7 करोड़ का जबाव देंगे आज

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2019, 12:11 IST

सोनी टीवी पर चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति शो में जाने वाले कई लोग लाखों और करोड़ो रुपये जीतने का सपना रखते हैं. इस तरह मूल बिहार के हुलास गंज प्रखंड ढ़ोगरा गांव के निवासी सनोज राज ने कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 के पहले करोड़पति बनकर इतिहास रच दिया है. इसकी जानकारी सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरीए दी है.

सोशल मीडिया अकांउट पर आज रात आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज हुआ है. जिसमें वो 15वें सवाल का जवाब देकर एक करोड़ रुपये जीतते दिखाई दे रहे हैं. पोस्ट के मुताबिक वो सात करोड़ के सवाल का जवाब देते हुए नजर आने वाले हैं. गुरूवार और शुक्रवार को इस एपिसोड का प्रसारण होगा. वहीं इससे पहले शो में सुशील कुमार पांच करोड़ रूपये जीत चुके हैं. 

देखिए वीडियो...

उर्मिला मातोड़कर से पहले बॉलीवुड के इन सितोरों ने राजनीति से तोड़ा था नाता

 

बताते चलें कि सनोज राज एक छोटे से एक गांव में रहने वाले एक किसान के बेटे हैं. वो इंजिनियरिंग करके दो सालों से सहायक कमांडेंट के पद पर नौकरी कर रहे हैं. सनोज ने इससे पहले कभी किसी बड़े शहर नहीं गए हैं. लेकिन उनके सपने काफी बड़े हैं. सनोज स्वभाव से काफी सरल और सादा जीवन जीने में विश्वास रखते हैं. सनोज आइएएस अधिकारी बनकर देश और समाज की सेवा करना चाहते हैं.

Online TRP Report: नंबर वन में पहुंचा एकता कपूर का ये सीरियल, द कपिल शर्मा शो हुआ टॉप 5 में शामिल

First published: 11 September 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी