Home » मनोरंजन » bihar: fraud case on shahrukh khan in purnia
 

चिट-फंड कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे किंग खान

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2016, 16:50 IST
(पीटीआई)

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के खिलाफ बिहार के पूर्णिया जिले में धोखाधड़ी और ठगी का केस दर्ज हुआ है. खबरों के मुताबिक पूर्णिया के गढ़बनैली गांव के रहने वाले अब्दुल गफ्फार ने कोलकाता की फाइनेंस कंपनी प्रयाग ग्रुप के डाइरेक्टर वासुदेव बागची और शाहरुख खान पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है.

अब्दुल की ओर से दायर मुकदमे में कहा गया है कि कोलकाता की फाइनेंस कंपनी प्रयाग ग्रुप ने इलाके के हजारों लोगों से रुपये जमा किए और उस जमा पूंजी के एवज में उन्हें अधिक लाभ देने का झांसा दिया. गफ्फार के मुताबिक कंपनी ने लोगों से लाखों रुपये जमा कराने के बाद अपना कारोबार समेट लिया और ऑफिस बंद करके चंपत हो गई.

इस वजह से निवेशकों के लाखों रुपए फंस गए हैं. कंपनी की ठगी का शिकार हुए गफ्फार का कहना है कि पश्चिम बंगाल के मिदनापुर फिल्म सिटी में शाहरुख खान ने लोगों से एक कार्यक्रम में कहा था कि प्रयाग कंपनी में आप लोग पैसे जमा करा सकते हैं. यह ग्रुप पूरी तरह से विश्वसनीय है.

अभिनेता शाहरुख खान प्रयास ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर हैं. शाहरुख की अपील के बाद लोगों ने कंपनी पर विश्वास करते हुए पैसे जमा कराए. लोगों को भरोसा था कि जिस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान हैं, वो भला पैसा लेकर कैसे भाग सकती है, लेकिन कंपनी जमाकर्ताओं को धोखा देते हुए पैसे लेकर रफूचक्कर हो गई.

First published: 28 May 2016, 16:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी