Home » मनोरंजन » Bihar's ex wrestler challenge Salman-Anushka & whole team of Sultan in court
 

सलमान-अनुष्का समेत पूरी सुल्तान टीम को एक पहलवान की चुनौती

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2016, 13:02 IST

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' ने रिलीज से पहले काफी चर्चा बंटोरी और बाद में सिनेमाघरों में यह बेहतरीन प्रदर्शन करती दिखाई दे रही है. लेकिन हरियाणवी पहलवान के जीवन पर आधारित इस फिल्म को अब एक 'पूर्व पहलवान' ने चुनौती देते हुए नया विवाद खड़ा कर दिया है.

बिहार के मुजफ्फरपुर की अदालत में साबिर अंसारी खान ने सुल्तान फिल्म के निर्माता यशराज फिल्म्स, निर्देशक अली अब्बास जफर, अभिनेता सलमान खान, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया है. 

'सुल्तान' भाई का धोबीपाट है, फैंस हो जाएंगे चित्त 

मुजफ्फरपुर, इस्लामपुर के रहने वाले साबिर अंसारी (साबिर बाबा) ने सुल्तान फिल्म की टीम पर आरोप लगाया है कि फिल्म की कहानी उनकी पूरी जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म निर्माताओं द्वारा उनके जीवन पर फिल्म बनाने के एवज में उन्हें रॉयल्टी देने की बात कही गई थी. 

लेकिन 2010 में हुई इस बात के बाद उन्होंने कहा कि फिल्म पर काम नहीं चल रहा है. इसके बाद अब फिल्म बनने के बाद रिलीज भी हो गई और फिल्म निर्माताओं द्वारा उन्हें एक भी पैसा नहीं दिया गया.

तो क्या सलमान के गुस्से के चलते दबंग 3 में काम नहीं करेंगी सोनाक्षी सिन्हा?

अदालत में मुकदमा दर्ज करवाने वाले साबिर अंसारी के वकील सुधीर ओझा ने मीडिया को जानकारी दी कि सुल्तान फिल्म निर्माता-निर्देशक द्वारा उन्हें 20 करोड़ रुपये की रॉयल्टी देने का वादा किया गया था. 

लेकिन यह रकम नहीं चुकाए जाने पर साबिर द्वारा फिल्म निर्माता-निर्देशक, कलाकारों के खिलाफ अदालत में मुकदमा दर्ज करवाया गया. बताया जा रहा है कि आगामी 12 जुलाई को मामले की सुनवाई हो सकती है.

First published: 9 July 2016, 13:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी