Home » मनोरंजन » bjp leader and nsui demand apology to salman khan after phone snatching incident in goa
 

फैन का फोन छीनना सलमान खान को पड़ा महंगा, BJP और NSUI ने गोवा में एंट्री पर बैन की मांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2020, 16:11 IST

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को गोवा एयरपोर्ट पर फैन का फोन छीनना भारी पड़ गया है. नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया को सलमान खान का ये बर्ताव बिलकुल पसंद नहीं आया है. एनएसयूआई ने गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से सलमान खान की गोवा में एंट्री बैन करने तक की मांग की है. उनका कहना है कि जब तक सलमान खान सावर्जनिक तौर पर माफी नहीं मांग लेते.

दरअसल बीते दिन गोवा एयरपोर्ट पर सलमान खान के साथ सेल्फी लेने के लिए फैन उनके आगे-आगे चल रहा था. तभी सलमान ने उस फैन का मोबाइल छीन लिया और वहां से आगे बढ़ गए. सलमान का ऐसा बर्ताव देखकर हर कोई हैरान रह गया. यहां तक की गोवा के जनरल सेक्रेटरी और पूर्व सांसद नरेंद्र सवाइकर ने भी सलमान के इस रवैये को बेहद खराब बताया है और सलमान की मांफी की मां की थी.

गोवा के एनएसयूआई प्रसिडेंट अहराज मुल्ला ने सलमान खान से माफी की मांग करते हुए सीएम को एक पत्र लिखा है. उन्होंने कहा कि मैं आपकी अथॉरिटी से यह निवेदन करता हूं कि कृप्या इस मामले को गंभीरता से देखें और एक्टर से माफई की मांग करें क्योंकि यह सावर्जनिक तौर पर फैन का अपमान है. इस तरह के खराब रिकॉर्ड वाले हिंसक एक्टर को गोवा में आने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.

एनएसयूआई गोवा के प्रसिडेंट अहराज मुल्ला ने सलमान खान से माफी की मांग करते हुए मुख्यमंत्री को लिखा कि मैं आपकी अथॉरिटी से यह निवेदन करता हूं कि कृप्या इस मामले को गंभीरता से देखें और एक्टर से माफी की मांग करें क्योंकि यह सावर्जनिक रूप से फैन का अपमान है, इस तरह के खराब रिकॉर्ड वाले हिंसक एक्टर को गोवा में आने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.वही दक्षिण गोवा के बीजेपी महासचिव नवीन पाई रायकर ने भी सोशल मीडिया पर कमेंट करके माफी मांगने की अपील की है.

नागरिकता कानून के विरोध में सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप ने खोया आपा , कहा- यह गंवारों और गुंडों की सरकार

First published: 29 January 2020, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी