Home » मनोरंजन » BJP leader Kailash Vijayvargiya controversial statement: Kabil is patriot & Raees is dishonest
 

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयानः 'काबिल' होते हैैं देशभक्त और 'रईस' बेईमान

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2017, 12:42 IST
(फाइल फोटो)

बॉलीवुड की आने वाली फिल्मों "काबिल और रईस" की रिलीज डेट की तकरार के बीच एक नया ट्विस्ट आ गया है. अपने बयान देकर विवादों से घिर जाने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अब एक तीर से दो निशाने साधने वाला बयान दिया है. 

कैलाश विजयवर्गीय के मुताबिक 'काबिल' हैै देशभक्त और 'रईस' बेईमान. कैलाश के इस बयान का मतलब ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म काबिल का समर्थन करें और शाहरुख खान की फिल्म रईस का विरोध. 

हालांकि यह बयान फिल्मों के बिजनेस पर कितना असर डालेगा, यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन एक नेता द्वारा ऐसा बयान देने पर फिर विवाद छिड़ गया है.

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यह विवादित बयान अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिये दिया है. इसमें उन्होंने ऋतिक रोशन का सपोर्ट और शाहरुख खान की खिलाफत की है. 

उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, "अब बारी देश की 'काबिल' जनता की है जो 'काबिल' है, उसका हक कोई बेईमान 'रईस' न छीन पाए."

जाहिर है उनकी इस पोस्ट को पढ़कर कोई भी यह साफ तौर पर जान जाएगा कि उनके कहने का क्या मतलब है. आगामी 25 जनवरी को बादशाह शाहरुख खान की रईस और ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल एक साथ रिलीज हो रही हैं. 

नवंबर में रिलीज हुई ऐ दिल है मुश्किल में पाकिस्तान अभिनेता फवाद खान और रईस की अभिनेत्री माहिर खान को लेकर भी बीते साल तगड़ा बवाल हुआ था. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद फिल्म के प्रदर्शन को रोकने को लेकर काफी बवाल भी हुआ था. 

First published: 22 January 2017, 12:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी