Home » मनोरंजन » BJP leader trying to troll Taapsee Pannu on twitter then actress responds like this
 

तापसी पन्नू को BJP विधायक करना चाहते थे ट्रोल, लेकिन MLA पर भारी पड़ गईं एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2018, 17:59 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को एक बीजेपी नेता ट्विटर पर ट्रोल करना चाहते थे लेकिन मनमर्जियां एक्ट्रेस ने उनको करारा जवाब दिया है. दरअसल, भाजपा विधायक मनजिन्दर एस सिरसा ने तापसी को ट्विटर पर ट्रोल करने की कोशिश की.

मनजिन्दर ने ट्विटर पर लिखा, "आप सिर्फ अपनी फिल्म को प्रोमोट करने के लिए वाहे गुरू को याद करती हैं. आप किसी धर्म या मर्यादे पर विश्वास नहीं करती हैं तो कम से कम जरूरी चेतावनियों को तो फॉलो करना चाहिए. वह कहता है कि धूम्रपान करना सेहत के लिए हानिकारक है."

दिल्ली से भाजपा विधायक मनजिन्दर एस सिरसा ने ऐसा कर तापसी को ट्रोल करने की कोशिश की. लेकिन तापसी ने उनको करारा जवाब दिया. विधायक के ट्वीट पर नजर पड़ते ही तापसी ने लिखा, "ठीक है सर.. और अगली बार कृप्या कर उस डिसक्लेमर को जरूर पढ़ लें जो किसी भी फिल्म के शुरू होने से पहले दिखाया जाता है. इसमें कहा जाता है कि फिल्म के सभी कैरेक्टर काल्पनिक हैं. इस फिल्म में ऐसा कुछ भी करने की कोशिश नहीं की गई है जिससे किसी की भावनाएं आहत हों. यह काफी साफ-साफ अक्षरों में लिखा होता है."

 

बता दें कि तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन की फिल्म मनमर्जियां हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म पर काफी विवाद हुआ था. सिख समुदाय ने आरोप लगाया था कि फिल्म के कुछ दृश्य उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले हैं.

हालांकि इसके बाद फिल्म से तीन सीट हटा लिये गये थे. फिल्म से जो दृश्य हटाए गए हैं उनमें अभिनेता अभिषेक बच्चन का 29 सेकंड का दृश्य, गुरुद्वारा में प्रवेश करते वक्त तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन का एक मिनट का लंबा दृश्य और धूम्रपान करती नजर आ रहीं अभिनेत्री तापसी पन्नू का 11 सेकेंड का एक दृश्य है.

First published: 21 September 2018, 17:52 IST
 
अगली कहानी