Home » मनोरंजन » BJP MP Kirron Kher says in the last four and a half year she has forgotten what is honeymoon
 

BJP सांसद बोलीं- साढ़े चार साल में भूल चुकी हूं क्या होती है सुहागरात

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 October 2018, 16:10 IST

चण्डीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी से सांसद किरण खेर ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. उन्होंने कहा है कि वह पिछले साढ़े चार साल में भूल चुकी हैं कि सुहागरात क्या होता है. यह खुलासा उन्होंने टीवी के पॉपुलर शो इंडियाज गॉट टैलेंट में किया है. किरण खेर इस शो की जज हैं.

गौरतलब है कि रिएलिटी शो इंडियाज टैलेंट का नया सीजन शुरु हो चुका है. यह शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो में देश के अलग-अलग हिस्सों से आए लोग अपना टैंलेट दिखा रहे हैं. वहीं शो की होस्ट कॉमेडियन भारती सिंह भी अपने हंसमुख अंदाज से जज मलाइका अरोड़ा, किरण खेर और फिल्ममेकर करण जौहर के संग दर्शकों को खूब हंसाती हैं.

 

शो के शनिवार के एपिसोड में भारती ने सुहागरात से जुड़ा एक सवाल पूछा. इस पर बीजेपी सांसद किरण खेर ने बेहद मजेदार जवाब दिया. दरअसल, भारती सिंह ने किरण खेर को बताया कि आज मैं बीच से ही घर आ गई. आज सुहागरात है न इसलिए. भारती सिंह ने कहा कि मुझे नहीं पता आप ही बता दो कि सुहागरात में क्या होता है? भारती ने कहा कि आप मेरी बड़ी हैं तो आप बता दो मेरी तरफ से.

इस पर किरण खेर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि साढ़े चार से मैं चंडीगढ़ में रह रही हूं, मुंबई में नहीं. इसलिए मैं भूल चुकी हूं कि सुहागरात में क्या होता है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता, मुझे माफ करना. वहीं किरण की बात सुनकर को-जज करण जौहर और मलाइका अरोड़ा काफी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. 

पढ़ें- अमेरिकन लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा पानी' गाने पर जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

फिलहाल किरण खेर साल 2014 में चण्डीगढ़ में बीजेपी की तरफ से सांसद हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव 2014 में हिस्सा लेते हुए कांग्रेस उम्मीदवार पवन बंसल और आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार और बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग को मात दी थी. वह बॉलीवुड के दमदार एक्टर अनुपम खेर की पत्नी के साथ-साथ एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं. किरण खेर ने देवदास, दोस्ताना, रंग दे बसंती हम-तुम, मैं हूं ना, करन-अर्जुन जैसी कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

First published: 29 October 2018, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी