Home » मनोरंजन » Black Deer case: Main witness asked police protection, Rajasthan Govt ready to challenge verdict in SC
 

काला हिरण शिकार मामलाः मुख्य गवाह ने मांगी पुलिस सुरक्षा, सुप्रीम कोर्ट में फैसले को चुनौती देगी सरकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2016, 13:37 IST

दो काले हिरणों का शिकार करने के मामले में राजस्थान हाईकोर्ट से फिल्म अभिनेता सलमान खान के बरी होने के बाद मामले के मुख्य गवाह ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है. मुख्य गवाह हरीश दुलानी ने राज्य के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया को पत्र लिखकर पुलिस सुरक्षा दिलाने की मांग की है. 

हरीश दुलानी द्वारा गृहमंत्री को लिखे पत्र में उसने कहा है कि उसे और परिवार वालों को अज्ञात लोगों की ओर से जान का खतरा है इसलिए उसे और उसके परिवार को पुलिस सुरक्षा दिलाई जाए.

हरीश दुलानी के अधिवक्ता अनिल गौर के माध्यम से कटारिया को भेजे गए पत्र में कहा गया कि सलमान को बरी किए जाने के हाईकोर्ट के आदेश के बाद से कुछ अज्ञात लोग उसके और उसके घर के आसपास उनपर नजर रखे हुए हैं.

इस बाबत गृहमंत्री गुलाब सिंह कटारिया ने मीडिया से कहा कि वे उसे पूरी सहायता देने और पूरी सुरक्षा देने की गारंटी देने को तैयार हैं. उन्होंने कमिश्नर से भी पुलिस भेजने के लिए कहा है. 

वहीं, शुक्रवार को राजस्थान सरकार ने इस मामले में हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने का निर्णय लेते हुए पांच सदस्यीय समिति का गठन किया. यह समिति सुप्रीम कोर्ट में सलमान खान-चिंकारा मामले पर आए फैसले को चुनौती देने के लिए पुख्ता जानकारी जुटाएगी.

First published: 30 July 2016, 13:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी