Home » मनोरंजन » Blackbuck poaching case: if Salman Khan doesn't appear in next hearing, his bail will be rejected, Jodhpur court says
 

काला हिरण: सलमान फिर से जा सकते हैं जेल, कोर्ट ने कहा- 'रद्द हो सकती है जमानत'

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2019, 14:12 IST

काला हिरण शिकार के मामले के मामले में वॉलीवुड स्टार सलमान खान की मुश्किलें फिर से बढ़ सकती है. राजस्थान के जोधपुर कोर्ट में ''पांच साल की सजा के विरोध में'' सजा माफी को लेकर आज सुनवाई हुई. लेकिन सुनवाई के दौरान मामला सलमान के लिए परेशानी भरा नजर आया. कोर्ट में लगातार सलमान के पेश नहीं होने की वजह से जज ने नाराजगी जताते हुए जमानत रद्द करने की बात कही है.

हो सकती है जमानत रद्द

माननीय न्यायाधीश ने कहा कि सलमान खान अदालत में पेश हों, अगली तारीख पर अगर सलमान को पेश नहीं किया तो जमानत खारिज कर दी जाएगी. पिछली पेशी में भी जज उनको पेश करने की बात कही गई थी लेकिन जब इस डेट पर भी पेश नहीं हुए तो डीजे ग्रामीण चंद्रकुमार सोनगरा ने गहरी नाराजगी जताते हुए फटकार लगाई है.

गौरतलब है कि कि 5 अप्रैल 2018 को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला के पीठासीन अधिकारी देवकुमार खत्री ने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी और दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था.

जिसके दो दिन बाद सात अप्रैल को जिला एवं सत्र न्यायालय ने सलमान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी. उसके बाद सलमान खान को जोधपुर की सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया था. सलमान को 25-25 हजार के दो मुचलके पर जमानत दी और अदालत की अनुमति बिना विदेश जाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया था.

First published: 4 July 2019, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी