Home » मनोरंजन » bmc demolishes arshad warsi versova bungalow
 

अरशद वारसी के घर पर चला BMC का बुलडोजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2017, 8:57 IST

मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने अभिनेता अरशद वारसी के बंगले में अवैध तौर पर बनाया गया एक हिस्सा ढहा दिया है. इन दिनों बीएमसी बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ सख्त रवैया अपनाती नजर आ रही है.

निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कुछ साल पहले एयर इंडिया के एक कर्मचारी से बंगला खरीदने के बाद मरम्मत के नाम पर अवैध रूप से अतिरिक्त निर्माण कराया गया था. उन्होंने बताया कि शांतिनिकेतन एयर इंडिया को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी के सदस्यों ने उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी.

अधिकारी ने बताया कि निगम की टीम ने शनिवार को अभिनेता को नोटिस दिया और सोमवार को अवैध हिस्सा ढहा दिया गया. उन्होंने कहा, 'हमने अवैध हिस्से के एक भाग को गिरा दिया क्योंकि अभिनेता अपने बंगले में मौजूद नहीं थे. बाकी अवैध निर्माण जल्द ही गिराया जाएगा.'

बता दें, अपने बंगले के सेकंड फ्लोर पर अरशद ने 1300 स्क्वेयर फुट की अनधिकृत जगह घेर रखी थी. बीएमसी अधिकारियों ने कहा है कि वह अरशद और उनकी पत्नी मारिया को एक और नोटिस भेजेंगे जिसमें पूरी अवैध कंस्ट्रक्शन हटाने के लिए अधिकारियों को बंगले में जाने की परमिशन देने के लिए कहा जाएगा.

टाइम्स ऑफ इंडिया ने बातचीत में अरशद से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि यह सच है. अरशद और मारिया ने यह बंगला 2012 में एयर इंडिया के एक रिटार्यड कैप्टन से खरीदा था. इस प्रॉपर्टी को रेनोवेट करते वक्त कथित तौर पर अरशद-मारिया ने यह अवैध कंस्ट्रक्शन करवाया.

First published: 22 June 2017, 8:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी