Home » मनोरंजन » bollywood 11 new films release in january 2020
 

नए साल के पहले महीने में सिनेमाघरों पर मचने वाला है जबरदस्त धमाल, जनवरी में रिलीज होंगी ये 11 बड़ी फिल्में

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2020, 13:12 IST

वर्ष 2020 की शुरुआत हो चुुकी है और इसी के साथ हम सभी ने एक नए दशक में एंट्री कर ली है. इस वर्ष की शुरुआती महीना यानी की जनवरी में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इन फिल्मों में पीरियड ड्रामा फिल्म से लेकर डांसिग, समाजिक मुद्दे और महिला प्रधान जैसे सब्जेक्ट में बनीं फिल्में शामिल हैं. चलिए ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि जनवरी 2020 में कौैन सी हिंदी फिल्में सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

साल के पहले हफ्ते ही शुक्रवार को यानी 3 जनवरी तीन मल्टीस्टारर फिल्म तानाजी:द अनसंग वॉरियर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल मेन भूमिका में हैं. वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म छपाक भी रिलीज हो रही है.


मेघना गुलजार निर्देशित यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है. इन दोनों फिल्म का मुकाबला सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म दरबार से होने जा रहा है. इस फिल्म के साथ रजनीकांत लंबे वक्त बाद हिंदी फिल्म जगत में वापसी करने जा रहे हैं.

वहीं 17 जनवरी को प्यार का पंचनामा फेम सनी सिंह की फिल्म जय मम्मी दी रिलीज हो रही है. लव रंजन निर्देशित और नवजोत गुलाटी निर्देशित इस फिल्म में सोनाली सेहगल मेन भूमिका में हैं.

 

इसी के साथ 24 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. इसमें रेमो डिसूजा निर्देशित डांस फिल्म स्ट्टीट डांसर 3डी है. इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभूदेवा और नेहा फतेही मुख्य किरदार में हैं. वहीं इसी दिन कंगना की फिल्म पंगा भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.

जनवरी के आखिरी शुक्रवार को दो और फिल्में रिलीज हो रही हैं. पहली सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन है, इस फिल्म में सैफ के अलावा तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला भी मेन भूमिका में हैं. इसी के साथ हिमेश रेशमिया और सोनिया मान मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को राकेश ठक्कर ने निर्देशित किया है.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने खोला गर्लफ्रेंड का राज, शो के बाद इस लड़की से करेंगे शादी !

कुछ इस तरह से मनाया बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपना न्यू ईयर , देखें शानदार तस्वीरें

First published: 2 January 2020, 13:12 IST
 
अगली कहानी