Home » मनोरंजन » bollywood actor Amitabh Bachchan says coming to Goa has always been like coming home
 

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बोले अमिताभ बच्चन- गोवा है अपना घर जैसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2019, 13:11 IST

अमिताभ बच्चन ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के उद्घाटन समारोह में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि गोवा आना हमेशा घर आने जैसा रहा है. उन्होंने कहा कि मेरी पहली फिल्म की शूटिंग भी यहीं हुई थी. तब से मुझे इस अद्भुत जगह पर काम करने का कई भार मौका मिला. इस समारोह में फिल्मों की स्क्रीनिंग की जा रही थी.

अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी की शूटिंग 1969 में गोवा में हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने सात हिंदुस्तानी में से एक की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के बाद ही बॉलीवुड को शंहसाह मिला था. वहीं इसी के साथ बिग बी ने अपनी 2009 में फिल्म 'पा' यहीं पर शूट की थी. इसी के साथ उन्होंने शोले, देवर, ब्लैक, पिकू और बिल्ला जैसी भी यहीं फिल्म की.

 

नौ दिनोंं तक चलने वाले इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन को रजनीकांत के साथ सम्मानित किया गया. उन्होंने इसी के साथ इस मौके पर अपने फैंस का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि मेरे अच्छे बुरे वक्त में आप मेरे साथ रहे और मैं हमेशा से यही कहता आया हूं कि मैं आपके प्यार और सम्मान के कर्ज तले दबा हूं. मैं इस कर्ज को बिलकुल नहीं चुकाना चाहता. क्योंकि मैं हमेशा अपने साथ रखना चाहता हूं.

bigg boss 13: शहनाज गिल पर भड़के घरवाले, कहा-क्यूट नहीं साइको हैं सना

First published: 21 November 2019, 13:11 IST
 
अगली कहानी