Home » मनोरंजन » Bollywood Actor Hritik Roshan Escaped In terror attack at Istanbul airport
 

इस्तांबुल एयरपोर्ट पर बाल-बाल बचे ऋतिक रोशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2016, 12:41 IST
(फेसबुक)

तुर्की के इस्तांबुल एयरपोर्ट पर 28 जून को हुए फिदायीन हमले में मरने वालों की तादाद 50 के पार जा सकती है. इस बीच पता चला है कि बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन भी हमले से चंद घंटों पहले वहां मौजूद थे.

इस हमले से कुछ देर पहले अभिनेता ऋतिक रोशन इस्ताम्बुल एयरपोर्ट पर ही मौजूद थे और वहां से निकलने के बाद ही हमला हो गया. गौरतलब है कि ऋतिक अपने बच्चों रेहान और रिधान के साथ अफ्रीका और स्पेन में छुट्टियां बिताकर तुर्की के रास्ते भारत लौट रहे थे.

42 वर्षीय अभिनेता अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए इस खबर को साझा करते हुए लिखा, '' इस्तांबुल एयरपोर्ट से भारत लौटने की फ्लाइट पकड़नी थी , लेकिन किन्ही कारणों से ये फ्लाइट छूट गई. लिहाजा मैं फंस गया. वही फ्लाइट अगले दिन होने की वजह से मैं दूसरी फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास लेकर वहां से रवाना हो गया.''

ऋतिक ने ये भी लिखा, ''कुछ ही घंटों के पहले इस्ताम्बुल एयरपोर्ट के स्टाफ ने मेरी पूरी मदद की. एयरपोर्ट पर आतंकी हमला वाकई मेरे लिए शॉकिंग है. इसमें बेगुनाह मारे गए. हम सभी को आतंक के खिलाफ जंग में एकजुट रहना होगा.'' 

फेसबुक

वहीं तुर्की के जस्टिस मिनिस्टर का कहना है कि हमलावरों ने पहले सुरक्षाबलों पर एके-47 से हमला किया. तुर्की के प्रधानमंत्री ने इन हमलों के पीछे आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट का हाथ होने का शक जताया है. साथ ही पूरी दुनिया से मिलकर आतंकवाद का सामना करने की अपील की है.

गौरतलब है कि 28 जून को भारतीय समय के मुताबिक रात करीब साढ़े ग्यारह बजे इस्तांबुल का अतातुर्क इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक के बाद एक हुए तीन धमाकों में अब तक 50 लोगों के मारे जाने की खबर है और 147 लोग घायल हुए हैं.

First published: 29 June 2016, 12:41 IST
 
अगली कहानी