Home » मनोरंजन » Bollywood actor Nawazuddin Siddiqui accepts he is earning maximum in industry
 

इस बॉलीवुड अभिनेता ने खुद कबूला कि उन्हें मिलते हैं सबसे ज्यादा पैसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2017, 17:31 IST

भले ही बॉलीवुड अभिनेता दुनिया भर की समस्याओं पर बनने वाली फिल्मों में सबके मन की बात कहते नजर आते हैं, लेकिन शायद ही आजतक किसी ने अपनी असल कमाई का खुलासा किया हो. हालांकि तमाम फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाकर अपनी अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कबूला है कि उन्हें सबसे ज्यादा पैसे मिलते हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं कि मौजूदा समय में अभिनय के मामले में वह सबसे ज्यादा पैसा पाने वाले अभिनेता हैं. 'आप की अदालत' नामक टेलीविजन कार्यक्रम में पहुंचे नवाजुद्दीन ने एक सवाल के जवाब में कहा, "जहां तक अभिनय का सवाल है, मैं उद्योग में सबसे ज्यादा पैसा पाने वाला अभिनेता हूं. मुझे बोलने की जरूरत नहीं पड़ी, मुझे उन्होंने (फिल्म निर्माताओं) खुद ही देना शुरू किया."

 

शनिवार को प्रसारित हुए इस कार्यक्रम में हॉलीवुड के बारे में नवाजुद्दीन ने अपनी राय रखते हुए कहा, "मुझे नहीं पता हमारे यहां हॉलीवुड फिल्मों को लेकर एक हीनता की भावना क्यों है. हमारे यहां माना जाता है कि अगर आप हॉलीवुड में फिल्म कर लेते हैं तो आप बड़े हैं. पता नहीं हमें अपनी फिल्म पर गर्व सा महसूस नहीं होता है, हम शक्तिशाली देश को देखते हैं तो हम थोड़ा कम महसूस करते हैं कि हमारी फिल्में शायद इस स्तर की नहीं हैं."

उन्होंने कहा, "लेकिन इस वक्त हमारी जो फिल्में हैं, हमें गर्व महसूस करना चाहिए कि दुनिया में हम बहुत अच्छी फिल्में बना रहे हैं."

वहीं, एक पुरानी घटना को याद करते हुए नवाजुद्दीन ने बताया कि कैसे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी सह-कलाकार हुमा कुरैशी की शिकायत भी की थी.

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की शूटिंग के दौरान हुमा कुरैशी के साथ की घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा, "हमें एक रोमांटिक सीन करना था और उसने नवाज भाई कहना शुरू कर दिया, फिर मैंने अनुराग कश्यप से कहा, 'ये तो मुझे भाई बोल रही है, रोमांटिक सीन कहां कर पाऊंगा'."

First published: 20 August 2017, 17:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी