Home » मनोरंजन » Bollywood actor Nawazuddin Siddiqui ‏tweet about wife allegation of spy says i am surprised by the allegation
 

बीवी की जासूसी मामले में नवाजुद्दीन ने दी सफाई, कहा मीडिया के आरोप से हैरान हूँ

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2018, 15:25 IST

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी विवादों में घिर गए है. नवाजुद्दीन की पत्नी ने आरोप लगाया है की वो उनकी जासूसी करते हैं. महाराष्‍ट्र के ठाणे की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में 11 लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही अभिनेता को भी पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया गया है.
नवाजुद्दीन सिद्दिकी को ठाणे क्राइम ब्रांच ने गैरकानूनी तरीके से अपनी पत्‍नी के कॉल डेटा रिकॉर्ड्स निकलवाने का नोटिस जारी किया गया है.

पुलिस को कई ऐसे सबूत मिलें हैं, जिसके आधार पर इन 11 लोगों को हिरासत में ले लिया गया. जांच में यह बात सामने आई है कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने पत्‍नी की जासूसी के लिए प्राइवेट जासूस से संपर्क किया था और फोन का डेटा भी निकलवाया था. क्राइम ब्रांच ने फिलहाल पकड़े गये लोगों के नाम उजागर नहीं किये हैं.

पुलिस ने गैरकानूनी तरीके से कॉल रिकॉर्ड निकलवाने के आरोप में पूछताछ के लिए सिद्दिकी को नोटिस जारी किया गया है, मगर वे ठाणे पुलिस के पास नहीं पहुंचे हैं. सिद्दिकी के पारिवारिक नजदीकी सूत्रों के मुताबिक, उनकी मौजूद पत्‍नी अंजलि पांडेय उर्फ आलिया हैं.

अंजलि से उनकी दूसरी शादी हुई है. किस वजह से नवाज ने पत्‍नी का कॉल डिटेल निकलवाया था इसपर रहस्‍य बना हुआ है. ठाणे पुलिस इस राज पर से पर्दा उठाने की कोशिश में जुट गई है.

पहले भी रहे हैं विवादों में
नवाजुद्दीन सिद्दिकी पहले भी उस वक्‍त विवादों में घिर गए थे जब उनके छोटे भाई मिनाजुद्दीन की पत्‍नी आफरीन ने उत्‍पीड़न के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में खुद नवाजुद्दीन ने मुजफ्फरनगर आकर मीडिया के सामने आकर सफाई दी थी.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने ट्रम्प को कहा मूर्ख, बोलीं भारत से सीखे दुनिया

इससे पहले रामलीला में जटायु का रोल निभाने को लेकर भी हिंदू संगठनों का विरोध झेलना पड़ा था. हाल ही में वे अपने जीवन पर लिखी किताब 'ऐन ऑर्डिनरी लाइफ' को विवादों में घिर आये थे. इस किताब में नवाज ने अपनी प्रेमिका के साथ बिताये गये पलों का जिक्र किया था. विवाद के बाद उन्‍हें किताब वापस लेनी पड़ी थी.

विवादों के घेरे में आये मुजफ्फरनगर के कसाबा बुढ़ाना के मूल निवासी नवाजुद्दीन सिद्दकी ने विपरीत परिस्थितियों में मुंबई तक का सफर तय किया है. 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' से लाइमलाइट में आये नवाजुद्दीन किक, बदलापुर, रईस, बंदूकबाज, बजरंगी भाईजान, हरामखोर, मॉम और मांझी: द माउंटेन मैन जैसी फिल्‍मों से तारीफें बटोर चुके हैं.

यह मामला सुर्खियों में आने के बाद नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने मीडिया पर नाराजगी जताई है.नवाजुद्दीन ने पोस्ट में लिखा है कि पिछली शाम मैं अपनी बेटी को उसका स्कूल प्रॉजेक्ट हाइड्रोइलेक्ट्रिक पॉवर जेनरेटर बनाने में मदद कर रहा था और प्रॉजेक्ट एक्सिबिशन के लिए आज सुबह स्कूल गया. मुझे हैरानी है कि मीडिया के पास मुझसे पूछने के लिए ऐसे सवाल थे जो कुछ बेकार से आरोपों के बारे में थे.

नवाजुद्दीन सिद्दिकी इनदिनों शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के जीवन पर बन रही फिल्म ‘ठाकरे’ को लेकर भी आजकल सुर्खियों में हैं.

First published: 10 March 2018, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी