Home » मनोरंजन » Bollywood actor Sridevi passes away due to heart attack in Dubai on a family wedding with Boney Kapoor
 

'किसी के हाथ न आएगी ये लड़की' और अचानक मौत को गले लगा गईं 'श्रीदेवी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2018, 8:06 IST

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. दुबई में एक फॅमिली वेडिंग अटेंड करने गयी श्रीदेवी अचानक ही दुनिया से अलविदा कह गयीं. श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की वेडिंग अटेंड करने गई थीं, जो कि कपूर परिवार के रिश्तेदार हैं. वहीं पर अचानक हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.

ये खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड सदमें है. जैसे ही उनके मौत की खबर मिली सोशल मीडिया पर उनके फैंस को इस पर यकीन ही नहीं हो रहा. संजय कपूर ने मीडिया को इस खबर की पुष्टि की है.

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी मां के अंतिम समय में उनके साथ नहीं थी. जाह्नवी मुंबई में हैं और अब बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारें इस दुखभरी घड़ी में उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं.

दुबई में फैमिली वेडिंग अटेंड करती हुई ये श्रीदेवी की कुछ आखिरी तस्वीरें हैं.

 

Pinkvilla

श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ था. 1975 में आई फिल्म जूली से श्रीदेवी ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था. गौरतलब है कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में श्रीदेवी का काफी बड़ा योगदान रहा है.

श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया है. अपनी सधी हुई नाटकी और खूबसूरती से सभी के दिलों में जगह बनानेवाली श्रीदेवी ने आज अपनी अंतिम सांसे ले ली है. पिछले साल श्रीदेवी फिल्म मॉम में नज़र आईं थीं.

First published: 25 February 2018, 3:59 IST
 
अगली कहानी