Home » मनोरंजन » Bollywood actress alia bhatt selected for in 400 girls
 

400 लड़कियों को पछाड़ कर बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए सेलेक्ट की गई थी ये एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 November 2019, 15:10 IST

बॉलीवुड फिल्म जगत में बहुत कम वक्त में अपना एक मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट के अभिनय का हर कोई दीवाना है. आलिया ने बॉलीवुड में कदम रखने के लिए 400 लड़कियों को पछाड़ कर बॉलीवुड डेब्यू के लिए चुनी गई थी. आलिया के पापा महेश भट्ट एक कश्मीरी पंडित हैं और वो बॉलीवुड के जाने माने निर्माता में से एक हैं. आलिया की मां कश्मीर में रहती थी. लेकिन उन्हे जर्मन मुस्लिम भी कहा जाता है.

आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्होंने 400लड़कियों के साथ ऑडिशन दिया था. जिसमें से आलिया भट्ट चुनी गई थी. उन्होंने फिल्म में अपने किरदार से सबको दीवाना बना दिया था. इस फिल्म में आलिया के साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए थे.

 

बताते चलें कि आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर भी नजर आने वाले हैं. इसी के साथ आलिया भट्ट इन दिनों ऱणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. दोनों को साथ में अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. यहां तक की कई बार अवॉर्ड फंक्शन में ये लोग एक दूसरे को प्यार का इजहार करते भी देखे गए हैं.

बॉलीवुड की ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों का मां बनने का सपना रह गया अधूरा

First published: 6 November 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी