Home » मनोरंजन » bollywood actress amisha patel alcoholic habits
 

शराब के नशे में डूबकर हद से ज्यादा पार्टी करती है ये एक्ट्रेस, बिग बॉस 13 में आ चुकी हैं नजर !

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2020, 15:11 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स अपनी अच्छी-बुरी आदतों के लिए जाने जाते हैं. ऐसी ही एक आदतों में से एक है शराब पीना. अपनी इस आदत के बारे में कईयों ने तो कैमरे पर सबके सामने बताया है, तो वहीं कुछ स्टार्स कई बार कैमरे के सामने ड्रिंक करते पकड़े गए. बॉलीवुड की पार्टीज में स्टार्स की एल्कोहलिक साइड देखने को मिलती हैं. कुछ स्टार्स के लिए ये सिर्फ शौक है, वहीं कुछ स्टार्स तो ऐसे भी हैं जिन्होंने शराब की वजह से न सिर्फ अपनी हेल्थ को नुकसान पहुंचाया बल्कि अपने करियर को भी काफी नुकसान पहुंचाया.चलिए बताते हैं बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के बारे में जो अपनी ऐसी ही एल्कोहलिक आदतों को लेकर मशहूर हैं…

शराब पीने के मामले में अमीषा पटेल (amisha patel ) का नाम सबसे पहले पायदान पर आता है. एक टाइम ऐसा आया था जब अमीषा पटेल अचानक ही बॉलीवुड से कहीं गायब गो गई थी. उनके संबंध में कहा जाता हैं कि वो शराब की इतनी बड़ी दीवानी हैं कि उन्हें किसी भी पार्टी में शराब के साथ आसानी से देखा जा सकता हैं.


 

View this post on Instagram

💖💖💖💖

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में अपना आगाज 2000 में आई फिल्म कहो ना प्यार से किया था. ये इस ब्लॉकबस्टर फिल्म थी जिसने बहुत से अवॉर्ड अपने नाम किये थे. इस फिल्म के बाद अमीषा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया लेकिन वक्त के साथ फिल्मों में अमीषा को काम मिलना कम हो गया. अभी हाल ही में अमीषा पटेल को बिग बॉस 13 में भी देखा गया था. लेकिन कुछ एपिसोड के बाद अमीषा शो से चली गई थी. अमीषा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपनी पर्सनल लाइफ इन्जॉय कर रही है.

43 वर्ष की उम्र में अमीषा अभी भी सिंगल हैं. उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. अमीषा पटेल अक्सर अपने पसर्नल लाइफ को लेकर हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं. वहीं अमीषा बॉलीवुड की ऐसी एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने पापा के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगा चुकी हैं.

 

First published: 2 January 2020, 15:11 IST
 
अगली कहानी