Home » मनोरंजन » bollywood actress amitabh bachchan share video of coronavirus on social media
 

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, कहा- 'आवै देव कोरोना फिरौना ठेंगवा देखाउब तब'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2020, 11:11 IST

कोरोनावायरस (coronavirus) के खौफ से पूरी दुनिया डरी हुई है. इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या भारत में 77 हो चुकी है. इस संख्या में केरल के तीन मरीज ठीक हुए भी शामिल हैं. इसी के साथ 17 विदेशी नागरिक भी हैं. बॉलीवुड में भी इस वायरस का अच्छा खासा असर देखने को मिल रहा है. कई फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई तो कुछ फिल्मों की रिलीज डेट में हेरफेर किया गया. इसी बीच अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने कोरोना को लेकर एक दिलचस्प वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो में अमिताभ बच्चन अवधि भाषा में कविता बोलते नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने अपनी कविता में कहा, ‘बहुतेरे इलाज बतावैं, जन जनमानस सब. केकर सुनैं केकर नाहीं कौन बताई ई सब. क्येऊ कहेस कलौंजी पीसौ, केऊ आंवला रस. केऊ कहेस घर मां बैठओ हिलो न टस से मस.

 

ईर कहिन औ बीर कहिन कि अइसा कुछ भी करौ ना. बिन साबुन के हाथ धोइ के, केऊ के भैया छुअव ना. हम कहा चलौ हमहू कर देत हैं जैसन बोलैं सब. आवै देव कोरोना फिरौना ठेंगवा देखाउब तब.’बिग बी के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते दिल्ली, केरल और जम्मू में सिनेमाघरों को बंद करने का एलान किया गया था. वहीं हाल ही में अक्षय ने अपनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है. अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर ये जानकारी शेयर करते हुए लोगों को अपनी सेफ्टी का ध्यान रखते हुए फिल्म को पोस्टपोन कर दिया है.

सोशल मीडिया पर अपने LOOK को लेकर जमकर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कहा- सस्ती किम कारदशियां

First published: 13 March 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी