Home » मनोरंजन » bollywood actress Deepika padukone chhapaak movie will be tax free in mp
 

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' मध्यप्रदेश में हुई टैक्स फ्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2020, 17:10 IST

दीपिका पादुकोण (Deepika padukon) की फिल्म छपाक (Chhapaak) अपने रिलीज से पहले सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री कर दी गई है. मध्य प्रदेश के सीएम ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.सीएम कमलनाथ के ट्विटर अकाउंट पर इसे लेकर एक ट्वीट किया गया है.

ट्वीट में लिखा गया- दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म छपाक जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघपों में रिलीज हो रही है. उसे मध्युप्रदेश में टैक्स फ्री ( tax free ) करने की घोषणा करता हूं.

आगे ट्वीट में लिखी हुई है कि ये फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है. ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है.

 

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक की कहानी दिल दहला देने वाली है. ये कहानी मालती अग्रवाल (दीपिका पादुकोण) की है. जिसपर एसिड से अटैक किया गया है. मालती का पूरा चेहरा जल चुका है और उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई है.

लोगों का शक उसके बॉयफ्रेंड राजेश (अंकित बिष्ट) पर जाता है. लेकिन मालती का गुनहगार राजेश नहीं बल्कि उसकी जानकार बब्बू उर्फ बशीर खान और उसकी रिश्तेदार परवीन शेख है.

'छपाक' की कंगना ने की थी दीपिका पादुकोण की तारीफ, अब बहन रंगोली ने JNU जाने पर उठाए सवाल

First published: 9 January 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी