Home » मनोरंजन » bollywood actress Deepika Padukone conversation with WHO Director General on mental health put on hold
 

दीपिका पादुकोण की WHO चीफ से मेंटल हेल्थ पर होने वाली चर्चा कैंसिल, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2020, 11:12 IST

कोरोना वायरस coronavirus से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है. इसका प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. इस वायरस से जंग में ना सिर्फ सरकार मदद कर रही है बल्कि बॉलीवुड सितारे भी ऐसी स्थिति में हर संभव मदद करने की कोशिश में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर स्टार्स अपने फैंस को कोविड-19 को लेकर लगातार जागरुक कर रहे हैं.

वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को 23 अप्रैल यानी आज WHO के चीफ टेड्रोस अधनोस घेब्रेयेसस के साथ मेंटल हेल्थ को लेकर चर्चा करेंगी. लेकिन अब इस बात को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.


दीपिका पादुकोण और WHO के चीफ टेड्रोस अधनोस घेब्रेयेसस के साथ होने वाली ये चर्चा कैंसिल हो गई है. इस बात की जानकारी दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है.

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ' सभी को नमस्कार, मुझे उम्मीद है कि आप सभी सुरक्षित हैं और घर के अंदर रह रहे हैं. मुझे आपको यह बताते हुए खेद है कि किन्हीं कारण के चलते WHO के चीफ टेड्रोस अधनोम घेब्रेयेसस के साथ होने वाला हमारा आज का कार्यक्रम कैंसिल हो गया है. अगली सूचना मिलने तक इसे रोका गया है.'

संघर्ष के दिनों में पत्नी ने भी छोड़ दिया था साथ, बस दो महीने चली थी मनोज बाजपेयी की पहली शादी

इसी के साथ दीपिका पादुकोण ने आगे लिखा, 'कोरोना वायरस हमारी मानसिक स्वास्थ्य पर काफी बुरा प्रभाव डाल रही है. मुझे उम्मीद है कि इस मुश्किल घड़ी में आप अपना ध्यान रखेंगे.'बताते चलें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने WHO डायरेक्टर जनरल से कोविड-19 को लेकर बात की थी. इस पूरी बातचीत का वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था.

सुनिधि चौहान से रिश्ते खराब होने की खबरों पर आया पति का बयान, बोले- 'मेरी इस हरकत से नहीं है खुश'

First published: 23 April 2020, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी